ग्रेटर नोएडा पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़, मंगलवार रात को रेस्‍टोरेंट मालिक की हत्‍या में थे शामिल

घायल बदमाश ने अपना नाम विकास चौधरी अनूपशहर बुलंदशहर बताया. दो अन्‍य बदमाशों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा है.जानकारी के अनुसार, ये  देर रात रेस्टोरेंट मालिक की हत्या करने में शामिल थे.

ग्रेटर नोएडा :

ग्रेटर नोएडा बीटा 2 पुलिस की बाइक सवार तीन बदमाशों से मुठभेड़ हुई है. इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी और घायल बदमाश को अस्पताल भेजा गया है. घायल बदमाश ने अपना नाम विकास चौधरी अनूपशहर बुलंदशहर बताया. दो अन्‍य बदमाशों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा है.जानकारी के अनुसार, ये  देर रात रेस्टोरेंट मालिक की हत्या करने में शामिल थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,  अन्य दो बदमाशों के नाम देवेंद्र व सुनील हैं और ये भी अनूपशहर बुलंदशहर के रहने वाले हैं . घायल बदमाश के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं जबकि मोटरसाइकिल से पकड़े गए दो अन्य बदमाशों के पास से दो तमंचे और कारतूस मिले हैं.

पुलिस के मुताबिक, इनमें कल ये सभी शराब के नशे में थे. इनमें से एक पहले जोमैटो में काम कर चुका है. वे  वहां खड़े स्विगी के डिलीवरी बॉय से बात कर रहा था कि आजकल इंसेंटिव बगैरा क्या मिलता है क्योंकि वहां उसे किसी की नौकरी लगवानी थी. इस बीच स्विगी का आर्डर लेट हो रहा था तो इन लोगों ने इसी बात पर रेस्टोरेंट वाले से झगड़ा कर लिया. झगड़ा बढ़ने पर इन्‍होंने रेस्‍टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्‍या कर दी. पुलिस के अनुसार, हत्या में  स्विगी का डिलीवरी बॉय शामिल नहीं ,उसकी भूमिका की जांच की जा रही है. 

c4r6dqbgमुठभेड़ के बाद गिरफ्तार एक बदमाश को ले जाती हुई पुलिस 

पुलिस के अनुसार, इन तीनों बदमाशों ने विगत रात्रि को सुनील अग्रवाल से झड़प होने पर उनको पिस्टल से गोली मार दी थी, बाद में इलाज के दौरान सुनील अग्रवाल की मृत्यु हो गई थी. अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि हम लोग स्वर्ण नगरी से (जहां पर किराए के मकान में रहते है।) सेक्टर 59 जाने के लिए निकले थे. रास्ते में मित्रा सोसाइटी के पास स्वीगी और जोमैटो के कुछ राइडर खड़े थे, जिनको देखकर हम लोग खाने के विषय में पूछने लगे. इसी बीच रेस्टोरेंट के नौकर से स्विगी के राइडर की बहस हो रही थी. जिस पर हम लोग भी शराब के नशे में होने के कारण वहां चले गए. वहां नौकर से कहासुनी गाली-गलौच हो गई तब उसने अपने मालिक को बुलाया तो मालिक से भी कहा-सुनी हो गई. जिस पर शराब के नशे में हम लोगों ने उसे गोली मार दी और फिर सेक्टर 59 की ओर चले गए.पूछताछ में बदमाशों द्वारा अपना जुर्म कबूल किया गया है.  पुलिस द्वारा बदमाशों के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com