UP सरकार में मंत्री विजय कश्यप का कोरोना वायरस से निधन, PM मोदी ने व्यक्त किया शोक

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और भाजपा विधायक विजय कश्यप का मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से गुड़गांव के एक अस्पताल में निधन हो गया.

UP सरकार में मंत्री विजय कश्यप का कोरोना वायरस से निधन, PM मोदी ने व्यक्त किया शोक

उप्र सरकार में मंत्री विजय कश्यप का कोरोना वायरस से निधन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और भाजपा विधायक विजय कश्यप का मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से गुड़गांव के एक अस्पताल में निधन हो गया. मुजफ्फरनगर के चरथावल विधानसभा सीट से विधायक कश्यप ने गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा नेता के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि वह लोक हित के कार्यों के लिए समर्पित थे. 

Read Also: उत्तर प्रदेश : अब शादी में शामिल होंगे सिर्फ 25 लोग, आयोजकों की होगी कोरोना प्रोटोकॉल के पालन की जिम्मेदारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, “ भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री विजय कश्यप जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है. वे जमीन से जुड़े नेता थे और सदा जनहित के कार्यों में समर्पित रहे. शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं. ओम शांति!।”

Read Also: 'नया नहीं, भारत वाला वेरिएंट ही है'- 'कोविड के नए स्ट्रेन' को लेकर केजरीवाल के ट्वीट पर बोला सिंगापुर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण से और 271 मरीजों की मौत हो गई जबकि संक्रमण के 9 हजार 345 नये मामले सामने आए हैं, वहीं प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 1 लाख 49 हजार 32 हो गई है. पिछले घंटों में राज्य में 23 हजार से ज्यादा मरीज संक्रमण को हराने में कामयाब रहे हैं.  



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)