विज्ञापन
This Article is From Aug 27, 2021

UP : दारोगा के घर की छत से कूदा अपहृत बेटी का पिता, मौके पर ही हुई मौत

पुलिस अधीक्षक (सिटी) विनीत भटनागर ने घटना के बारे में बताया कि बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र से एक युवती कई दिन पूर्व लापता हुई थी. युवती के स्वजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

UP : दारोगा के घर की छत से कूदा अपहृत बेटी का पिता, मौके पर ही हुई मौत
प्रतीकात्‍मक फोटो
मेेरठ:

UP: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की मेरठ जनपद के थाना पल्लवपुरम अंतर्गत एकता नगर में अगवा की गई एक बेटी के पिता ने एक दारोगा के मकान की छत से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस अधीक्षक (सिटी) विनीत भटनागर ने घटना के बारे में बताया कि बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र से एक युवती कई दिन पूर्व लापता हुई थी. युवती के स्वजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि मांमले की जांच-पड़ताल थाने में तैनात दारोगा सुनील कुमार मिठालिया कर रहे थे. उन्होंने बताया कि दारोगा का घर मेरठ में पल्लवपुरम स्थित एकतानगर में है. पुलिस को युवती की लोकेशन बुलंदशहर में मिली थी. विवेचना कर रहे दारोगा सुनील कुमार के साथ युवती के पिता रामचंद्र और उनके एक रिश्तेदार बुधवार को बुलंदशहर आ गए थे लेकिन काफी तलाश के बावजूद युवती का पता नहीं लगा.

बुलंदशहर पुलिस ने आश्वासन दिया कि खोजबीन कराई जाएगी और उनसे बृहस्पतिवार को दोबारा आने को कहा था जिसके बाद दारोगा बरेली जाने के बजाय अपने घर मेरठ चले आए. उनके साथ युवती के 60 वर्षीय पिता रामचंद्र और दो अन्य व्यक्ति भी थे.एसपी ने बताया कि रात में सभी लोग खाना खाकर सो गए. 26 अगस्त को बृहस्पतिवार तड़के करीब चार बजे युवती के पिता दारोगा के मकान की छत से कूद गए. उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार को सौंप दिया. सुबह ही वे शव बरेली ले गए. पुलिस द्वारा इस घटना को कई घंटे तक मीडिया से छिपाने का प्रयास किया गया.

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
प्रयागराज जंक्‍शन पर रेलवे फुट ओवर ब्रिज पर लगी आग, स्‍टेशन पर मची अफरातफरी
UP : दारोगा के घर की छत से कूदा अपहृत बेटी का पिता, मौके पर ही हुई मौत
लोकसभा में SP सांसद इकरा हसन ने वैष्णो देवी पर ऐसा क्या मांगा कि खूब हो रही चर्चा!
Next Article
लोकसभा में SP सांसद इकरा हसन ने वैष्णो देवी पर ऐसा क्या मांगा कि खूब हो रही चर्चा!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com