UP : झांसी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन को लगी गोली, एक गिरफ्तार 

पकड़े गए बदमाशों ने टोडी फतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ढूरबई में डकैती की घटना को अंजाम दिया था. तभी से वे फरार चल रहे थे. बदमाशों के पास से नकद और सोना-चांदी बरामद हुआ है.

UP : झांसी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन को लगी गोली, एक गिरफ्तार 

(वीडियो ग्रैब)

झांसी:

उत्तर प्रदेश के झांसी में शुक्रवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जानकारी अनुसार पुलिस संदिग्ध वाहनों की चेकिंग में लगी थी. इसी दौरान पुलिस की बदमाशो से मुठभेड़ हो गई. दोनों ओर से की गई गोलीबारी में तीन बदमाशों को पैर में गोली लगी है. तीनों को उपचार के लिए मऊरानीपुर भेजा गया है. 

इस संबंध में एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया कि टोडी फतेहपुर पुलिस बड़वार झील के पास चेकिंग और रात्रि गस्त पर थी. तभी गुरसराय की ओर से दो बाइक पर चार लोग आते दिखे. पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं रुके और पुलिस पर हमला कर दिया.  

ऐसे में बचाव में पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें तीन बदमाश घायल हो गए. वहीं, एक बदमाश को मौके पर से गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़े गए बदमाशों ने टोडी फतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ढूरबई में डकैती की घटना को अंजाम दिया था. तभी से वे फरार चल रहे थे.

बदमाशों के पास से डेढ़ लाख रुपए नकद, डेढ़ किलो चांदी और डेढ़ सौ ग्राम सोना बरामद हुआ है. घायलों मऊरानीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए भेजा गया है.

यह भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

-- कर्नाटक विधानसभा चुनाव : कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को कोलार क्यों चाहिए?
-- Exclusive: "धारावी के विकास से मुंबई के चेहरे में सुधार आएगा" - NDTV से बोले शरद पवार