यूपी : लखीमपुर खीरी में गन्ने के खेत में मिला 8 साल की बच्ची का शव, संदिग्ध फरार

पुलिस ने बताया कि बच्ची का गला घोंटकर हत्या की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है, जिसमें मौत का कारण दम घुटना बताया गया है, हालांकि पोस्टमार्टम में यौन उत्पीड़न की पुष्टि नहीं की गई.

यूपी : लखीमपुर खीरी में गन्ने के खेत में मिला 8 साल की बच्ची का शव, संदिग्ध फरार

लखीमपुर खीरी में गन्ने के खेत में मिला बच्ची का शव

लखीमपुर खीरी:

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में गन्ने के खेत में एक आठ साल की बच्ची का शव मिला है. सूचना मिलने पर गांव के लोग खेत में पहुंचे और पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.खीरी पुलिस ने बलात्कार और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि बच्ची का गला घोंटकर हत्या की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है, जिसमें मौत का कारण दम घुटना बताया गया है, हालांकि पोस्टमार्टम में यौन उत्पीड़न की पुष्टि नहीं की गई. शरीर पर लगी चोटों के आधार पर बलात्कार का केस दर्ज किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक- बच्ची खेत में रविवार को दादी के साथ बकरियां चराने गई थी. जब शाम हुई तो दादी ने बच्ची को घर वापस भेज दिया था, लेकिन बच्ची घर नहीं पहुंची. देर शाम तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो तलाश शुरू की गई और बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिला. पुलिस का कहना है कि जांच जारी है. दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com