UP के बांदा में बड़ा हादसा, यमुना में डूबी नाव, तीन की मौत, 17 लापता, 35 लोग थे सवार

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के मरका थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना, यमुना में लापता 17 लोगों की तलाश के लिए अभियान जारी

UP के बांदा में बड़ा हादसा, यमुना में डूबी नाव, तीन की मौत, 17 लापता, 35 लोग थे सवार

यूपी के बांदा जिले में यमुना नदी में नाव डूबने के बाद लापता 17 लोगों की तलाश के लिए अभियान जारी है.

बांदा (उत्तर प्रदेश):

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में आज एक बड़ा हादसा हुआ. यमुना नदी में सवारियों से भरी एक नाव पलट गई. इस नाव में 35 लोग सवार थे. पुलिस और गोताखोरों ने 18 लोगों को नदी से बाहर निकाल लिया जिसमें से तीन की मौत हो गई व 15 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अन्य 17 लोगों की तलाश की जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से बचाव कार्य में जुट गई है. 

यह घटना बांदा जनपद के मरका थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना नदी में हुई. वहां फतेहपुर से मरका की ओर से आ रही सवारियों से भरी एक नाव पलट गई. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन, जिलाधिकारी अनुराग पटेल सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए. लगभग चार घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक 17 लोगों का कोई पता नहीं लग पाया है. बड़े पैमाने पर गोताखोरों की मदद से बचाव कार्य जारी है. लोगों को सुरक्षित निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बांदा में यमुना नदी में हुए हादसे को लेकर जिला प्रशासन को तत्काल मौके पर पहुंचकर बचाव और राहत कार्य करने के लिए निर्देशित किया है. उन्होंने दुर्घटना में हुई जनहानि पर शोक व्यक्त करते हुए संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये VIDEO भी देखें- ओडिशा की चिल्‍का झील में पलटी नाव, एक शख्‍स लापता