हाथरस में धमकी के बाद पीड़ित परिवार की सुरक्षा बढ़ाई गई

राष्ट्रीय स्वर्ण परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धवरैय्या ने नेताओं को धमकी दी है कि राजनीति करने के लिए हाथरस न आएं

हाथरस में धमकी के बाद पीड़ित परिवार की सुरक्षा बढ़ाई गई

हाथरस में पीड़ित परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

नई दिल्ली:

Hathras Gang Rape Case: हाथरस में पुलिस ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा दे दी है. पीड़ितों को सुरक्षा राष्ट्रीय स्वर्ण परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धवरैय्या की धमकी के बाद दी गई है. हाथरस पुलिस ने पंकज के खिलाफ  धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है. हाथरस के एसपी ने  बताया कि पीड़ित परिवार को और सुरक्षा दे दी गई है. आठ सीसीटीवी कैमरे घर में लगाए गए हैं. तीन लेयर सिक्युरिटी दी गई है.  


राष्ट्रीय स्वर्ण परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धवरैय्या ने धमकी है कि ''हाथरस में राजनीति करने नेता न आएं. उसने कहा है कि आप लोगों ने हाथरस का नाम अपनी राजनीति के लिए बदनाम किया है. जब तक कोई दोषी या निर्दोष साबित न हो राजनीति न करें. इसे मेरा निवेदन समझ लें या धमकी. अगर इसके बाद भी आए तो बिना पिटे, सिर फटे या गाड़ी टूटे वापस नहीं लौट पाओगे. मैं आपको कभी माफ नहीं करूंगा.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाथरस के एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि पीड़ित परिवार को और सुरक्षा दे दी गई है. आठ सीसीटीवी कैमरे घर में लगाए गए हैं, तीन लेयर सिक्युरिटी दी गई है. मेटल डिटेक्टर लगाया गया है. घर में आने जाने वालों की रजिस्टर में एंट्री की जा रही है. वायरल वीडियो में तमाम पार्टी नेताओं को हाथरस ना आने की चेतावनी देने वाले पंकज के खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है.