श्रीकांत त्यागी को महिमामंडित करने के लिए लिया जा रहा रागिनी के गीतों का सहारा

महिला के साथ बदतमीजी और मारपीट के मामले में बंद श्रीकांत त्यागी को गानों से जरिए समाज के साथ खड़े होने वाले के रूप में महिमा मंडित किया जा रहा

श्रीकांत त्यागी को महिमामंडित करने के लिए लिया जा रहा रागिनी के गीतों का सहारा

महिला के साथ बदतमीजी करने वाले श्रीकांत त्यागी की गानों के जरिए तारीफ की जा रही है.

खास बातें

  • त्यागी ने नोएडा में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला से बदसलूकी की थी
  • श्रीकांत त्यागी के समर्थन में नोएडा में 21 अगस्त को रैली हुई थी
  • त्यागी समाज के कुछ लोग इस मुद्दे को त्यागी समुदाय के सम्मान से जोड़ रहे
नई दिल्ली:

महिला के साथ बदतमीजी और मारपीट को लेकर गैंगस्टर मामले में बंद श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के तारीफ में रागिनी के माध्यम से कसीदे किए जा रहे हैं. गीतों में उसकी तारीफ की जा रही है. पहले उसके पक्ष में पंचायतें हो रही थीं अब गानों से जरिए उनको समाज के साथ खड़े होने वाले के रूप में महिमा मंडित किया जा रहा है.

नोएडा में स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला से पांच अगस्त को बदसलूकी करने के मामले में गिरफ्तार श्रीकांत त्यागी के समर्थन में नोएडा में 21 अगस्त को एक विशाल रैली का आयोजन किया गया था. त्यागी समुदाय के सदस्यों द्वारा आयोजित इस महापंचायत में स्थानीय भाजपा सांसद महेश शर्मा की निंदा करते हुए नारे लगाए गए थे. दूसरी तरफ ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के निवासियों ने पोस्टरों के माध्यम से मौन विरोध प्रदर्शन किया था.

महापंचायत करने वाले त्यागी समाज के लोग इस मुद्दे को त्यागी समुदाय के सम्मान से जोड़ रहे हैं. वहीं ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के निवासियों ने पोस्टरों में लिखा एकजुट रेजिडेंट अन्याय के खिलाफ हैं, उत्पीड़न, दबंगई महिलाओं का अपमान, गाली-गलौज अतिक्रमण को हम ना बोलते हैं.

त्यागी समुदाय का कहना है कि, श्रीकांत को गलती की सजा मिलनी चाहिए. लेकिन पुलिस ने पत्नी अनु त्यागी और मां को थाने में बुलाकर प्रताड़ित किया, जो गलत है. मां को पांच दिन पुलिस जीप में लेकर घूमती रही. बच्चों को खाना देने पहुंचे छह युवकों पर भी केस दर्ज किया गया. श्रीकांत मामले में छह युवकों पर राजनीति से प्रेरित होकर केस दर्ज किया गया. इसे बिना शर्त हटाया जाना चाहिए. साथ ही, मामले की उच्चस्तरीय जांच कराई जानी चाहिए. श्रीकांत से गैंगस्टर एक्ट हटाया जाना चाहिए.

गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें सोसाइटी की एक महिला से वे बदसलूकी करते हुए दिखे थे. इस मामले में पुलिस ने त्यागी के खिलाफ केस दर्ज किया था और उसे मेरठ से गिरफ्तार किया गया था. त्यागी अक्सर भाजपा किसान मोर्चा का सदस्य होने का दावा करता था. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उसने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ अपनी फोटो पोस्ट कर रखे थे. लेकिन भाजपा ने उसके साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोएडा : श्रीकांत त्यागी को तुरंत छोड़ा जाए, त्यागी समाज की महापंचायत में उठी मांग