जौनपुर : तालाब में मिले तीन बच्चों के शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैफिक जाम किया

परिजनों ने बच्चों की हत्या का आरोप लगाया, आर्थिक मदद का आश्वासन दिए जाने के बाद लोगों ने जाम समाप्त किया

जौनपुर : तालाब में मिले तीन बच्चों के शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैफिक जाम किया

प्रतीकात्मक फोटो.

जौनपुर:

जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र के जहरुद्दीनपुर गांव में लखनऊ-बलिया राजमार्ग किनारे स्थित तालाब से बुधवार शाम को गांव के ही तीन बच्चों के शव मिले. परिजनों ने बच्चों की हत्या का आरोप लगाते हुए मार्ग पर यातायात जाम कर दिया. सूचना पर पहुंचे अधिकारियों ने मामला दर्ज करने और आर्थिक मदद का आश्वासन दिया. इसके बाद लोगों ने जाम समाप्त किया.

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि जहरुद्दीनपुर गांव निवासी पंचम का बेटा रंजीत (11), दिनेश कुमार का बेटा वीरू (12) और सूरज का बेटा समीर (12) दोपहर करीब तीन बजे घर से निकले, लेकिन शाम तक नहीं लौटे तो परिजन तलाश करने लगे. शाम करीब साढ़े छह बजे किसी ने राजमार्ग किनारे स्थित तालाब में तीन बच्चों के डूबने की सूचना दी. परिजन वहां पहुंचे तब तक पुलिस ने तीनों बच्चों को तालाब से निकाल लिया था. उनको शाहगंज अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना से आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने शाम करीब साढ़े सात बजे लखनऊ-बलिया मार्ग जाम कर दिया. वह तालाब मालिक पर बच्चों की हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार करने और सरकार से आर्थिक सहायता दिलाने की मांग करने लगे. सूचना पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी शाहगंज अंकित कुमार और उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मामला दर्ज करने और चार- चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया. इसके बाद साढ़े आठ बजे जाम समाप्त हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार का कहना है कि तालाब में डूबने से बच्चों की मौत हो सकती है. परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं, तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. रिपोर्ट आने पर मौत की असली वजह साफ हो सकेगी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)