विज्ञापन
This Article is From Nov 13, 2017

यूपी निकाय चुनाव: भाजपा ने किया फ्री वाई-फाई, 'पिंक' शौचालय का वादा

बीजेपी ने यूपी के स्थानीय निकाय चुनावों के लिए संकल्प पत्र जारी किया जिसमें जनता से प्रमुख सार्वजनिक स्थानों में फ्री वाई-फाई, महिलाओं के लिए 'पिंक शौचालय' आदि देने का वादा किया है.

यूपी निकाय चुनाव: भाजपा ने किया फ्री वाई-फाई, 'पिंक' शौचालय का वादा
लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनावों के लिए अपना संकल्प पत्र जारी किया जिसमें जनता से प्रमुख सार्वजनिक स्थानों में फ्री वाई-फाई, महिलाओं के लिए 'पिंक शौचालय' तथा सभी घरों में मुफ्त जलापूर्ति आदि देने का वादा किया है. इन चुनावों को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहली बड़ी चुनावी परीक्षा माना जा रहा है. उन्होंने भाजपा मुख्यालय पर यह संकल्प पत्र जारी किया.

यह भी पढ़ें: सीएम योगी अयोध्या से करेंगे यूपी निकाय चुनाव के लिए प्रचार की शुरुआत

इस दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा, शहरी विकास मंत्री सुरेश खन्ना और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय उपस्थित थे. मुख्यमंत्री ने संकल्प पत्र जारी करऩे के दौरान बिना 'भेदभाव' के पारदर्शी सेवाएं प्रदान करने की बात कही. साथ ही उन्होंने गौशालाओं और अन्य पशुओं के लिए भी आश्रय स्थलों के बारे में कहा. बहरहाल, विपक्षी दलों ने इस संकल्प पत्र को छलावा करार दिया. सपा ने संकल्प पत्र को 'छल पत्र' बताया वहीं कांग्रेस ने भाजपा पर पुराने वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: यूपी निकाय चुनाव में हार से साफ हो जाएगा बीजेपी की सत्ता से बेदखली का रास्ता : अखिलेश यादव

आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य भर के 652 स्थानीय निकायों में चुनाव होने जा रहे हैं, जो अब तक की सबसे बड़ी संख्या है. इसमें 16 नगर निगम शामिल हैं. इससे पहले राज्य में 12 नगर निगम थे. योगी ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि अयोध्या और मथुरा वृन्दावन के नगर निगमों का गठन प्रदेश की भाजपा सरकार ने किया और यहां पहली बार चुनाव होने जा रहे हैं. भाजपा की ओर से जारी संकल्प पत्र में 28 संकल्प प्रस्तुत किये गये हैं, जिन्हें पूरा करने का वादा किया गया है. इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पाण्डेय ने कहा कि भाजपा सत्ता के लिए चुनाव नहीं लड़ती है बल्कि उनका लक्ष्य जनता की सेवा करना है. पाण्डेय ने दावा किया कि पार्टी शहरी स्थानीय निकाय चुनाव में दमदार प्रदर्शन करेगी.

VIDEO: यूपी निर्वाचन आयोग ने की ये डिमांड

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नेपाल पुलिस की गोली से भारतीय नागरिक की मौत, दूसरा लापता, तलाश जारी
यूपी निकाय चुनाव: भाजपा ने किया फ्री वाई-फाई, 'पिंक' शौचालय का वादा
नोएडा : हथौड़ा लेकर ATM लूटने की कोशिश, सायरन बजने पर भागे बदमाश
Next Article
नोएडा : हथौड़ा लेकर ATM लूटने की कोशिश, सायरन बजने पर भागे बदमाश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com