विज्ञापन

अमेठी में दलित शिक्षक की पत्नी और बच्चों संग घर में घुसकर हत्या, यूपी सीएम योगी ने दिए ये निर्देश

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत की खबर से इलाके में दहशत का माहौल है. कुछ दिन पहले ही सुनील कुमार को रायबरेली के ऊंचाहार से अमेठी ट्रांसफर हुआ था.

अमेठी में दलित शिक्षक की पत्नी और बच्चों संग घर में घुसकर हत्या, यूपी सीएम योगी ने दिए ये निर्देश
मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी
अमेठी:

अमेठी जिले के गौरीगंज में एक दलित शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम और दो मासूम बेटियों की देर शाम गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या को लेकर पूरे इलाके में कई तरह की बातें कही जा रही हैं इस बीच शवों का पोस्टमार्टम जारी है. गौरीगंज में तीन डॉक्टरों का पैनल शवों का पोस्टमार्टम कर रहा है. वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है. पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मृतकों के परिजन और पुलिस बल मौजूद हैं.

घर में घुसकर मारी परिवार को गोली

इस पूरे मामले में देर रात चंदन वर्मा के खिलाफ धारा 103-1 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. जानकारी के अनुसार, 18 अगस्त को रायबरेली में मृतक की पत्नी पूनम का चंदन के साथ विवाद हुआ था. बताया जा रहा है कि, बदमाशों ने रात के समय सरकारी शिक्षक सुनील कुमार के घर में घुसकर उन्हें ,उनकी पत्नी और दो मासूम बेटियों को गोली मारकर हत्या कर दी थी.

4 लोगों की मौत से इलाके में दहशत

एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की खबर से इलाके में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही सुनील कुमार को रायबरेली के ऊंचाहार से अमेठी ट्रांसफर हुआ था. बदमाशों के गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में लोग घबरा गए. वारदात के बाद स्थानीय लोग सुनील कुमार, उनकी पत्नी और दोनों बच्चियों को सीएचसी सिंहपुर लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया.

यूपी सीएम योगी ने दिया ये आदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान ले अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आदेश दिया है. सीएम योगी ने घटना पर शोक जाहिर करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए एक्स पर लिखा, "जनपद अमेठी में हुई घटना घोर निंदनीय और अक्षम्य है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. दुख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है. इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उन पर कठोरतम कानूनी कार्रवाई होगी."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'90 हजार में जवान बना रहे, ऑफर अच्छा था...' कानपुर के लोगों के साथ आखिर किया क्या? सुनिए लुटने वालों की आपबीती
अमेठी में दलित शिक्षक की पत्नी और बच्चों संग घर में घुसकर हत्या, यूपी सीएम योगी ने दिए ये निर्देश
अमेठी में दलित परिवार की हत्या से हड़कंप, सांसद किशोरी लाल शर्मा ने उठाए गंभीर सवाल
Next Article
अमेठी में दलित परिवार की हत्या से हड़कंप, सांसद किशोरी लाल शर्मा ने उठाए गंभीर सवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com