चंद्रशेखर आजाद 'रावण' ने योगी सरकार पर किया हमला, घोटालेबाजों की सरकार कहा

चंद्रशेखर आजाद ने 15 दिनों के भीतर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Koo App पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स जोड़े

चंद्रशेखर आजाद 'रावण' ने योगी सरकार पर किया हमला, घोटालेबाजों की सरकार कहा

आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद 'रावण' (फाइल फोटो).

खास बातें

  • कहा- शिक्षक भर्ती में अभ्यर्थियों के आरक्षण के मामले में अन्याय हुआ
  • योगी सरकार के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ेंगे
  • उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां
नई दिल्ली:

आजाद समाज पार्टी (Azad Samaj Party) के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद 'रावण' (Chandra Shekhar Azad) ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) की तैयारियों के बीच भीम आर्मी (Bhim Army) प्रमुख ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने Koo App के जरिए यूपी सरकार को घोटालेबाजों की सरकार कहा है. सिर्फ 15 दिनों के भीतर भीम आर्मी प्रमुख ने Koo App में एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स जोड़ लिए हैं.

चंद्रशेखर आजाद 'रावण' ने Koo App पर अपने नए कू में लिखा है कि उत्तर प्रदेश सरकार घोटालेबाजों की सरकार है. उन्होंने कहा है कि यूपी में 69 हजार प्राथमिक शिक्षक की भर्ती में अभ्यर्थियों के आरक्षण के मामले में अन्याय हुआ है. योगी सरकार के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ेंगे.

जानकारों का कहना है कि चंद्रशेखर आजाद 'रावण' ने सिर्फ 15 दिनों के भीतर Koo App पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स बना लिए हैं. Koo App से मिले आंकड़ों के मुताबिक चंद्रशेखर आजाद 'रावण' से रोजाना 6500 से ज्यादा नए फॉलोअर्स मिल रहे हैं. जबकि ट्विटर पर रोजाना उनसे मात्र 339 लोग ही जुड़ रहे हैं. 

जानकारों का कहना है कि बहुत जल्द कांग्रेस (Congress) के कई मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता कू ऐप पर अपने एकाउंट बना सकते हैं. कई वरिष्ठ नेताओं ने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े फीचर्स को लेकर जानकारी मांगी है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को देखते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) के नेता भी जल्द अपने एकाउंट कू ऐप पर बना सकते हैं.


UP विधानसभा चुनाव से पहले भीम आर्मी ने BJP के खिलाफ SP और RLD से गठबंधन के दिए संकेत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Koo App को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अपने मोबाइल के ऐप स्टोर पर जाएं. यहां Koo App सर्च करें. ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको अपने मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी के जरिए रजिस्टर करना होगा. एक बार प्रोसेस पूरा होने के बाद आप अपने पसंदीदा लोगों को Koo App पर फॉलो कर सकते हैं. Koo App की सबसे खास विशेषता ये है कि इस माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को यूज करने के लिए आपको अंग्रेजी के ज्ञान की जरूरत नहीं है. आप यहां हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड या मराठी में लोगों से बात कर सकते हैं.