SBI इंटरनेट बैंकिंग, YONO एप सेवा दो दिन रहेगी प्रभावित, जानिए कितने घंटे नहीं होगा बैंक कार्य

इंटरनेट बैंकिंग, योनो ऐप और यूपीआई की सेवाएं कुछ घंटे काम नहीं करेंगी. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कहा कि इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग और योनो ऐप की सुविधाएं बेहतर बनाने के लिए यह किया जा रहा है.

SBI इंटरनेट बैंकिंग, YONO एप सेवा दो दिन रहेगी प्रभावित, जानिए कितने घंटे नहीं होगा बैंक कार्य

SBI ने ट्वीट कर दो दिन बैंकिंग सेवाओं पर असर की जानकारी दी थी

नई दिल्ली:

एसबीआई यानी देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की सेवाएं शनिवार और रविवार को दो दिन प्रभावित रहेंगी. देश के एक तिहाई बैंक ग्राहक एसबीआई की सेवाओं का ही इस्तेमाल करते हैं. एसबीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये जानकारी दी है. एसबीआई ने कहा कि 9 अक्टूबर को  रात 12.20 बजे से 2.20 बजे तक मरम्मत औऱ अपडेशन का कार्य चलेगा. 10 अक्तूबर को रात 11.20 बजे से 01.20 बजे तक यह कार्य होगा.

इस दौरान इंटरनेट बैंकिंग, योनो ऐप और यूपीआई की सेवाएं काम नहीं करेंगी. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कहा कि इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग और योनो ऐप की सुविधाएं बेहतर बनाने के लिए यह किया जा रहा है. ऐसे में ग्राहकों से सहयोग की अपेक्षा है. 

स्टेट बैंक की देश में 22 हजार से ज्यादा शाखाएं हैं और 60 हजार के करीब एटीएम हैं. बैंक के अनुसार, एसबीआई इंटरनेट बैंकिंग सेवाएं (sbi internet banking service) का काम दो दिन प्रभावित रहेगा. इस दौरान इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, एसबीआई यूपीआई (Internet Banking , YONO ,YONO LITE,SBI UPI) की सेवाएं करीब 2 घंटे काम नहीं करेंगी.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com