Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले, 50GB डेटा वाला सस्ता प्लान हुआ लॉन्च, मिलेंगे ये फायदे

Jio 222 Plan Details: जियो कस्टम 222 रुपये (Jio 222 Plan) वाले इस ऑफर के जरिये 4G डेटा का लाभ उठा सकते हैं. हालांकि, इसके लिए कस्टमर के पास जियो का कोई अनलिमिटेड प्लान होना जरूरी है.

Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले, 50GB डेटा वाला सस्ता प्लान हुआ लॉन्च, मिलेंगे ये फायदे

Jio 222 Plan एक 4G डेटा वाउचर है.

नई दिल्ली:

Jio 222 Plan Details: टेलीकॉम सेक्टर की दिग्गज कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है. कंपनी ने अपने कस्टमर्स के लिए एक नया प्रीपेड प्लान (Jio Prepaid Plans) लॉन्च किया है. इस प्रीपेड प्लान का नाम जियो फुटबॉल वर्ल्ड कप डेटा पैक (Jio Football World Cup Data Pack) रखा गया है, जिसकी कीमत 222 रुपये है. जैसा कि नाम से ही साफ है कि इसे फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup Qatar 2022) को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है. अब जियो के कस्टमर बेहद ही आसानी से फीफा वर्ल्ड कप का मजा ले पाएंगे. 

आइए आपको बताते हैं कि इस प्लान का लाभ आप कैसे उठा सकते हैं. इसके साथ ही नए रीचार्ज प्लान में आपको क्या-क्या फायदे मिलेंगे.

इस ऑफर के जरिये 4G डेटा का लाभ उठा सकते हैं यूजर्स

जानकारी के मुताबिक, जियो के कस्टमर 222 रुपये (Jio 222 Plan) वाले इस ऑफर के जरिये 4G डेटा का लाभ उठा सकते हैं. हालांकि, इसके लिए कस्टमर के पास जियो का कोई अनलिमिटेड प्लान होना जरूरी है. जियो का यह प्लान एक 4G डेटा वाउचर है. 

30 दिनों तक मिलेगा 50GB हाई-स्पीड डेटा

इस डेटा प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों तक की है. इसका मतलब यह है कि आप इस प्लान के जरिए 30 दिनों तक 50gb हाई-स्पीड डेटा यूज कर पाएंगे. इसके बाद जैसे ही यह प्लान खत्म होगा आपके  इंटरनेट की स्पीड कम होकर 64Kbps हो जाएगी. इस प्रीपेड प्लान में आपको हाई स्पीड डेटा के अलावा कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी.

जानें कैसे है यह दूसरे डेटा प्लान से सस्ता

जियो की तरफ से 222 रुपये के इस प्रीपेड प्लान में आपको 50 जीबी डेटा दिया जा रहा है, जो कि काफी सस्ता है. वहीं, अगर आप 1GB का डेटा प्लान लेते हैं तो उसके लिए आपको 15 रुपये और 2GB डेटा के लिए 25 रुपये का प्लान लेना पड़ता है. लेकिन यहां देखें तो आपको सिर्फ 222 रुपये में 50 जीबी यानी कि 1GB डेटा के लिए सिर्फ 4.44 रुपये चार्ज किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com