One Moto ने लॉन्च किया अपना तीसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर Electa, सिंगल चार्ज में तय करेगा 150Km की दूरी

इलेक्टा में ग्राहकों को 72V और 45AH की डिटैचेबल लिथियम-आयन बैटरी मिलेगी. कंपनी के मुताबिक, यह चार घंटे में चार्ज हो जाएगी. सिंगल चार्ज में राइडर इसे 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से 150 किमी तक की दूरी कवर कर सकता है.

One Moto ने लॉन्च किया अपना तीसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर Electa, सिंगल चार्ज में तय करेगा 150Km की दूरी

One Moto ने भारत में लॉन्च किया Electa.

नई दिल्ली:

ब्रिटिश ब्रांड इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी One Moto ने भारत में अपना तीसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर दिया है. वन-मोटो ने सोमवार को बताया कि कंपनी ने 1.99 लाख रुपये की कीमत वाला एक नया हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर इलेक्टा पेश किया है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि ‘Commuta' और ‘Bika' स्कूटर के बाद 'Electa' कंपनी की तीसरी पेशकश है.

One Moto India के पार्टनर और प्रवर्तक मुजम्मिल रियाज ने कहा कि कंपनी ने भारतीय बाजार में कुछ अलग और शानदार की तलाश करने वालों की इलेक्ट्रिक वाहन संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए कदम रखा है.

कंपनी ने कहा कि गाड़ी की बैटरी चार घंटे में पूरी तरह चार्ज हो जाती है और एक बार चार्ज करने पर 150 किमी की दूरी तय की जा सकती है.

इलेक्टा में ग्राहकों को 72V और 45AH की डिटैचेबल लिथियम-आयन बैटरी मिलेगी. कंपनी का दावा है कि इसका बैटरी रिप्लेसमेट टाइम 10 सेकेंड होगा. कंपनी के मुताबिक, यह चार घंटे में चार्ज हो जाएगी. सिंगल चार्ज में राइडर इससे 150 किमी तक की दूरी कवर कर सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वन मोटो की वेबसाइट के मुताबिक इसकी अधिकतम स्पीड 85 किमी प्रति घंटा है. गाड़ी का कुल वजन 115 किलोग्राम होगा और यह 150 किलोग्राम तक का वजन उठा सकेगी.