विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2019

Sania Mirza ने मनाया बेटे इज़ान का पहला बर्थडे , बहन अनम के साथ ट्वीट किया यह VIDEO

Read Time: 4 mins
Sania Mirza ने मनाया बेटे इज़ान का पहला बर्थडे , बहन अनम के साथ ट्वीट किया यह VIDEO
Sania Mirza ने बहन Anam के साथ बेटे इज़ान का एक खास वीडियो पोस्ट किया है

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का बेटा इज़ान बुधवार को एक साल का हो गया. बर्थडे पर सानिया ने इज़ान को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं. भारतीय टेनिस स्टार ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा- Happy Birthday my little angel. मैं अल्लाह से तुम्हें हर चीज देने और हर इच्छा पूरी करने की प्रार्थना करती हूं. सबसे प्यारे और विनम्र बच्चे के रूप में बढ़ते रहो. उन्होंने आगे लिखा, 'मेरे नन्हे से इज़ान, हमें चुनने के लिए धन्यवाद.' सानिया ने लिखा-ठीक एक साल पहले तुम इस दुनिया में आए थे और हमारी दुनिया बन गए थे. जिस दिन तुम पैदा हुए थे, उस पहले दिन मुस्कुराए थे. तुम जहां भी जाते हो, मुस्कुराहट बिखेरते हो. मेरे प्यारे बच्चे.सानिया ने इज़ान का एक वीडियो भी ट्वीट किया हैं जिसमें वे सानिया की बहन अनम के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

सानिया मिर्जा ने की पुष्टि, छोटी बहन अनम की पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे से होगी शादी...

इज़ान इस वीडियो में अनम की गोद में बैठे हुए हैं और उनकी अंगूठी से खेलते दिख रहे हैं. अनम यह पूछती हैं-आप कितने साल के होने जा रहे हो? इस सवाल पर इज़ान के चेहरे पर मुस्कान खिल जाती है और वे खुशी की मुद्रा में अपनी अंगुली उठा देते हैं. अपनी उम्र बताने का उनका यह तरीका लोगों को लुभा रहा है.

फैंस ने भी बर्थडे पर इज़ान के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की हैं. एक फैन ने लिखा-हैप्पी बर्थडे क्यूट इज़ान. एक अन्य ने लिखा-मैं उसे क्रिकेट बैट पकड़े या फिर टेनिस रैकेट थामे हुए देखना चाहता हूं. गौरतलब है कि सानिया मिर्जा का विवाह पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर शोएब मलिक से हुआ है.पाकिस्तान के कप्तान रह चुके शोएब मलिक की गिनती पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटरों में होती है.गौरतलब है कि सानिया मिर्जा जनवरी 2020 में कोर्ट पर वापसी कर सकती हैं. सानिया आखिरी बार 2017 में चाइना ओपन में खेली थी. उसके बाद से उन्होंने किसी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया. प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया था लेकिन वर्कआउट करके उन्होंने अपना वजन कम किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Roger Federer ने जीता करियर का 103वां सिंगल्स खिताब
Sania Mirza ने मनाया बेटे इज़ान का पहला बर्थडे , बहन अनम के साथ ट्वीट किया यह VIDEO
TENNIS: Rohan bopanna, with his partner, is out or pairs Masters
Next Article
TENNIS: Rohan Bopanna अपने जोड़ीदार के साथ पेरिस मास्टर्स के क्वार्टरफाइनल से हुए बाहर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;