Video-विंबलडन फाइनल में पहुंचने के बाद जोकोविक ने प्रजेंटर के सवाल का दिया ऐसा जवाब, जीत लेगा आपका दिल

चैंपियन नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) ने एक बार फिर से कमाल का परफॉर्मेंस कर अपनी जगह  विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट (Wimbledon 2021) के फाइनल में अपनी जगह बना ली है

Video-विंबलडन फाइनल में पहुंचने के बाद जोकोविक ने प्रजेंटर के सवाल का दिया ऐसा जवाब, जीत लेगा आपका दिल

जीत के बाद जोकोविच ने जीता दिल

चैंपियन नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) ने एक बार फिर से कमाल का परफॉर्मेंस कर अपनी जगह  विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट (Wimbledon 2021) के फाइनल में अपनी जगह बना ली है. सेमीफाइनल में नोवाक ने कनाड़ा के डेनिस शापोवालोव (Denis Shapovalov) को 7-6 (7/3), 7-5, 7-5 से हराकर 7वीं बार विंबलडन के फाइनल में पहुंचे. अब फाइनल में नोवाक का मुकाबला इटली के मैटियो बेरेटिनी से होगा. जोकोविच का यह 30वां ग्रैडस्लैम फाइनल होगा. अब यदि विंबलडन के फाइनल में जोकोविच जीत दर्ज करने में सफल रहे तो यह उनके करियर का 20वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने का कारनामा होगा. ऐसा करते ही वो रोजर फेडरर और राफेल नडाल के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे. सेमीफाइनल मैच में जोकोविच ने विश्व चैपियन की तरह खेल दिखाया और पूरे मैच में शापोवालोव पर हावी नजर आए.

जीत के बाद प्रजेंटर से लिए मजे

7वीं बार विंबलडन के फाइनल में पहुंचने के बाद जोकोविच काफी खुश नजर आए. जीत के बाद  प्रजेंटर से बात करके के क्रम में काफी मजाक किया, जिसका वीडियो विंबलडन के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है. दरअसल जोकोविच के साथ बात करने के क्रम में प्रजेंटर ऋषि प्रसाद ने जोकोविच को उनके रिकॉर्ड की याद दिलाई, जिसपर दिग्गज टेनिस खिलाड़़ी ने अपने जवाब से सभी का दिल जीत लिया. हुआ ये कि प्रजेंटर ऋषि प्रसाद ने कहा, "मैं आपको कुछ और आँकड़ों से शर्मिंदा करता हूँ", इसपर जोकोविच ने जवाब देते हुए पूछते हैं, ''आज आपके पास क्या है?


प्रजेंटर इसके बाद कहते हैं कि क्या आपको पता है कि 'यह आपका 30 वां ग्रैंड स्लैम फाइनल और विंबलडन के फाइनल में आप 7वीं बार पहुंचे हैं. जोकोविच इसका जवाब देते हुए कहा, "आपसे इसे सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है. आप मेरे साथ मेरे गुरु या मनोचिकित्सक के रूप में यात्रा करें, आप मुझे इन आँकड़ों से प्रेरित करते रहें.. मुझे बस उन्हें सुनना अच्छा लगता है.' सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. फैन्स जोकोविच को फाइनल में पहुंचने की बधाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com