सेरेना विलियम्स ने लिया बड़ा फैसला, टोक्यो ओलंपिक में नहीं खेलेंगी

सेरेना विलियम्स (Serena Williams) भी साथी टेनिस दिग्गज राफेल नडाल के नक्शे कदम पर चलते हुए फैसला किया है कि वो इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में हिस्सा नहीं लेंगी.

सेरेना विलियम्स ने लिया बड़ा फैसला, टोक्यो ओलंपिक में नहीं खेलेंगी

सेरेना विलियम्स ने लिया बड़ा फैसला, टोक्यो ओलंपिक में नहीं खेलेंगी

सेरेना विलियम्स (Serena Williams) भी साथी टेनिस दिग्गज राफेल नडाल के नक्शे कदम पर चलते हुए फैसला किया है कि वो इस साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में हिस्सा नहीं लेंगी. 39 वर्षीय अमेरिकी दिग्गज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने फैसले का खुलासा किया. उन्होंने कहा "मैं वास्तव में ओलंपिक सूची में नहीं हूं, इसलिए, ऐसा नहीं है कि मुझे इसके बारे में पता है. यदि ऐसा है, तो मुझे वहां नहीं होना चाहिए.'  विलियम्स टेनिस इतिहास में संयुक्त रूप से सबसे सफल ओलंपियन हैं, जिसमें बहन वीनस ने एकल में एक और युगल में तीन स्वर्ण पदक जीते हैं. 

सेरेना ने कोरोना को देखते हुए यह फैसला किया है. दरअसल टोक्यो ओलंपिक में शामिल होने वाले खिलाड़ियों को सख्त नियमों को पालना होगा.इसी को देखते हुए सेरेना विलियम्स ने यह फैसला लिया है. उन्हें कड़े नियम के बीच तीन साल की बेटी ओलंपिया के साथ जाने में दिक्कत होती.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सेरेना ने अमेरिका के लिए ओलंपिक खेलों में चार स्वर्ण पदक जीते हैं, जिसमें 2012 लंदन ओलंपिक में सिंगल और डबल्स दोनों वर्ग का गोल्ड मेडल शामिल हैं. वह 2000 में सिडनी और 2008 में बीजिंग ओलंपिक में डबल्स में गोल्ड जीत चुकी हैं, उन्होंने डबल्स के सभी गोल्ड अपनी बड़ी बहन वीनस विलियम्स के साथ जीते हैं.