Redmi Note 7 Pro को आज खरीदने का मौका

Redmi Note 7 Pro खरीदने की चाहत रखने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। रेडमी नोट 7 प्रो को आज एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Redmi Note 7 Pro के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानें।

Redmi Note 7 Pro को आज खरीदने का मौका

Redmi Note 7 Pro को आज खरीदने का मौका

खास बातें

  • '48 Megapixel Camera' वाला स्मार्टफोन है Redmi Note 7 Pro
  • स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है रेडमी नोट 7 प्रो
  • Flipkart, Mi.com पर होगी Redmi Note 7 Pro की बिक्री

Redmi Note 7 Pro खरीदने की चाहत रखने वालों के लिए एक अच्छी खबर है। रेडमी नोट 7 प्रो को आज एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Redmi Note 7 Pro की सेल दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक साइट Mi.com पर आयोजित होगी। Redmi Note 7 Pro की अहम खासियतों की बात करें तो यह फोन 19.5:9 डिस्प्ले, दो रियर कैमरे और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है। Redmi Note 7 Pro में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। आइए अब आपको रेडमी नोट 7 प्रो की भारत में कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

Redmi Note 7 Pro की भारत में कीमत और सेल ऑफर्स

Xiaomi ने Redmi Note 7 Pro (रिव्यू) के दो वेरिएंट उपलब्ध कराए हैं। 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 13,999 रुपये में बेचा जाएगा। ग्राहक रेडमी नोट 7 प्रो के 6 जीबी + 128 जीबी वर्ज़न की कीमत 16,999 रुपये है। यह नेप्ट्यून ब्लू, नेब्यूला रेड और स्पेस ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। जैसा कि हमने आपको बताया कि रेडमी नोट 7 प्रो की सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और मी डॉट कॉम पर शुरू होगी।

सेल ऑफर्स की बात करें तो Mi.com पर हैंडसेट के साथ टेलीकॉम कंपनी Airtel की तरफ से 1,120 जीबी तक डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और एयरटेल थैंक्स बेनिफिट और Airtel TV का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वहीं, दूसरी ओर Flipkart पर एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Redmi Note 7 Pro स्पेसिफिकेशन

रेडमी नोट 7 प्रो भी रेडमी नोट 7 की तरह “ऑरा डिज़ाइन” के साथ आता है। इसमें 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ। फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन में 11एनएम प्रोसेस से बने क्वालकॉम ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। रैम और स्टोरेज पर आधारित फोन के दो विकल्प हैं- 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं।

फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है और यह क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करेगी। इस फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और डुअल सिम कनेक्टिविटी फीचर इस फोन का हिस्सा हैं। Redmi Note 7 Pro 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और इंफ्रारेड के साथ आता है।
 

Redmi Note 7 Pro कैमरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi Note 7 Pro डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें एफ/ 1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में एआई सीन डिटेक्शन, एआई पोर्ट्रेट मोड और नाइट मोड जैसे कैमरा फीचर हैं। इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। इस फोन के रियर कैमरे से यूज़र 4K वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे।