विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 14, 2019

Realme C2 की सेल आज फिर, इन ऑफर्स के साथ बिकेगा

Realme C2 Sale: रियलमी सी2 आज एक बार फिर भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Realme C2 के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में जानें।

Read Time: 3 mins
Realme C2 की सेल आज फिर, इन ऑफर्स के साथ बिकेगा
Realme C2 की सेल आज फिर, इन ऑफर्स के साथ बिकेगा

Realme C2 आज एक बार फिर भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। अगर Realme C2 की अहम खासियतों की बात करें तो यह स्मार्टफोन दो रियर कैमरे, 3 जीबी तक रैम, एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित कलरओएस 6 और फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच बैटरी से लैस है। Realme C2 की बिक्री दोपहर 12 बजे शुरू होगी। ग्राहक Realme C2 को Flipkart और रियलमी की आधिकारिक साइट Realme.com से खरीद सकेंगे। गौर करने वाली बात यह भी है कि रियलमी सी2 को लॉन्च के बाद से ही फ्लैश सेल के जरिए बेचा जा रहा है।

Realme C2 की भारत में कीमत और ऑफर्स

रियलमी सी2 (रिव्यू) के 2 जीबी रैम + 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है। फोन के 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज मॉडल का दाम 7,999 रुपये है। फोन डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। हैंडसेट की सेल दोपहर 12 बजे Realme.com और फ्लिपकार्ट पर होगी।

Realme C2 के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart पर एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, दूसरी ओर Realme की वेबसाइट पर MobiKwik से भुगतान पर 10 प्रतिशत (1,000 रुपये तक) सुपरकैश मिलेगा।

Realme C2 स्पेसिफिकेशन और फीचर

डुअल सिम (नैनो) रियलमी सी2 एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलरओएस 6.0 पर चलता है। इसमें 6.1 इंच का एचडी+ (720x1560 पिक्सल) डिस्प्ले है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ। हैंडसेट पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। रैम के दो विकल्प हैं- 2 जीबी और 3 जीबी।

Realme C2 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर एफ/ 2.2 है। इसके साथ जुगलबंदी में एफ/ 2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का सेंसर काम करेगा। सेल्फी के लिए हैंडसेट में एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। सेल्फी कैमरा एआई से लैस है जिससे बेहतर सेल्फी लेने में मदद मिलती है। हैंडसेट एआई फेस अनलॉक से लैस है।

Realme C2 की इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 32 जीबी और 64 जीबी। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन में पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर हैंडसेट का हिस्सा हैं। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है और डाइमेंशन 154.3x73.7x8.5 मिलीमीटर।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जासूसी उपग्रह तकनीक से पानी में मच्छरों के लार्वा पता लगा रहा है एक भारतीय स्टार्टअप
Realme C2 की सेल आज फिर, इन ऑफर्स के साथ बिकेगा
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Next Article
Google मैप्स लाया नया फीचर, कोरोना से लोगों को बचाने में कुछ इस तरह करेगा मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;