विज्ञापन
This Article is From Oct 06, 2016

पैरालिम्पियन दीपा मलिक ने एयरलाइन विस्तारा कर्मियों पर लगाया कठोर व्यवहार का आरोप

पैरालिम्पियन दीपा मलिक ने एयरलाइन विस्तारा कर्मियों पर लगाया कठोर व्यवहार का आरोप
  • विस्तारा एयरलाइन को दीपा ने लिखित में शिकायत दी, फिर ट्वीट भी किया
  • दीपा मलिक ने एयरलाइन से कहा, दिव्यांगों का सम्मान करें
  • विस्तारा ने दीपा से माफी मांगी और कहा, मामले की जांच कर रही है
क्या हमारी AI समरी आपके लिए उपयोगी रही?
हमें बताएं।
नई दिल्ली: रियो पैरालिम्पिक 2016 खेलों में रजत पदक जीतने वाली दीपा मलिक ने टाटा-सिया द्वारा संचालित विस्तारा एयरलाइन (Vistara airlines) कर्मियों पर कठोर व्यवहार करने का आरोप लगाया, और दीपा के आरोप के फौरन बाद एयरलाइन ने माफीनामा जारी कर दिया.

घटना बुधवार को हुई, जब दीपा विस्तारा की मुंबई-दिल्ली उड़ान 'यूके902' से जा रही थीं. उन्होंने एयरलाइन से यह भी शिकायत की कि एयरलाइन के कर्मचारी व्हीलचेयर पर जाने वाले यात्रियों की समुचित देखभाल नहीं करते.
 
एयरलाइन को दीपा ने लिखित में शिकायत दी और फिर ट्विटर के ज़रिये एयरलाइन से कहा कि वह दिव्यांगों का सम्मान करें. अपने ट्वीट में उन्होंने सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत को भी टैग किया. इसके बाद विस्तारा ने दीपा से माफी मांगी और कहा कि वह मामले की जांच कर रही है.

दीपा ने इसके बाद एयर विस्तारा को माफी मांगने और भविष्य में ऐसा नहीं होने देने का वादा करने के लिए धन्यवाद भी दिया.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
दीपा मलिक, विस्तारा एयरलाइन, यूके902, मुंबई-दिल्ली फ्लाइट, रियो पैरालिम्पिक 2016, Deepa Malik, Vistara Airlines, UK902, Mumbai-Delhi, Rio Paralympics 2016
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com