5 प्वाइंट्स न्यूज : बिहार के CM नीतीश कुमार ने दिल्ली में राहुल गांधी से की मुलाकात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचे . यहां उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर बात हुई.

5 प्वाइंट्स न्यूज : बिहार के CM नीतीश कुमार ने दिल्ली में राहुल गांधी से की मुलाकात

CM नीतीश कुमार ने दिल्ली में राहुल गांधी से की मुलाकात

नई दिल्ली : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचे . यहां उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर बात हुई.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

  1. इससे पहले बिहार के सीएम ने कहा कि दिल्ली में वो बिहार में गठबंधन में शामिल दलों के नेताओं से मुलाकात करेंगे. साथ ही विपक्ष के और भी कई बड़े नेताओं से मिलेंगे. 

  2. नीतीश कुमार ने कहा कि उनका राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से भी मिलने का कार्यक्रम है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के लिए मेरा कोई दावा नहीं है. नीतीश कुमार ने दिल्ली में कहा कि बहुत दिन हो गए थे यहां आए, इसलिए आए हैं, कोई खास बात नहीं है.

  3. मुख्यमंत्री ने अपने पुराने सहयोगी के बारे में कहा कि सुशील मोदी आजकल कुछ-कुछ बोलते रहते हैं. वह इसलिए बोलते हैं ताकि पार्टी वाले उनको कुछ जगह दे दें. 

  4. दिल्ली रवाना होने से पहले सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से पटना में मुलाकात की. 

  5. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने की ना मेरी कोई इच्छा है, ना कोई आकांक्षा है. मेरी इच्छा है कि विपक्ष अधिक से अधिक इकट्ठा हो जाए, तो सब बेहतर होगा, जिसके लिए हम लोग सहयोग करेंगे.