राजस्थान में कोरोनावायरस के संक्रमण से तीन और लोगों की मौत, 129 नए मामले आए सामने

अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य रोहित कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि जयपुर में दो व चुरू में एक संक्रमित की मौत दर्ज की गई. इससे राज्य में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 106 हो गई है.

राजस्थान में कोरोनावायरस के संक्रमण से तीन और लोगों की मौत, 129 नए मामले आए सामने

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • क्रमण से तीन और लोगों की मौत दर्ज की गई
  • राज्य में इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या 106 हो गई
  • राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या 3,708 हो गई
जयपुर:

राजस्थान में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से तीन और लोगों की मौत दर्ज की गई जिससे राज्य में इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या 106 हो गई है. इस बीच 129 नए मामले आने से राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या 3,708 हो गई है. अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य रोहित कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि जयपुर में दो व चुरू में एक संक्रमित की मौत दर्ज की गई. इससे राज्य में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 106 हो गई है. केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 56 हो गया है जबकि जोधपुर में 17 और कोटा में 10 रोगियों की मौत हो चुकी है. हालांकि अधिकारियों का कहना है कि ज्यादातर मामलों में मरीज किसी न किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी पीड़ित थे.

इस बीच राज्य में शनिवार रात नौ बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 129 नए मामले आए जिनमें जयपुर में 51, उदयपुर में 24, अजमेर में 15, जोधपुर में 11, चित्तौड़गढ़ में 10, पाली में पांच, चुरू व जालोर में तीन तीन नए मामले शामिल हैं. राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है. राज्यभर में 22 मार्च से लॉकडाउन है और अनेक थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है.

VIDEO: कोरोना मरीजों की नई डिस्चार्ज नीति, गंभीर मरीजों की छुट्टी से पहले जांच जरूरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)