राजस्थान: शहर की टूटी सड़कों, जलभराव सहित अन्य समस्याओं को लेकर BJP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

आज भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर सर्किल से नगर परिषद तक आक्रोश रैली निकालकर नगर परिषद पर प्रदर्शन किया.

राजस्थान: शहर की टूटी सड़कों, जलभराव सहित अन्य समस्याओं को लेकर BJP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

सीकर: सीकर शहर में जलभराव, टूटी सड़कों सहित अनेक समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर आज भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अंबेडकर सर्किल से नगर परिषद तक आक्रोश रैली निकालकर नगर परिषद पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के बाद नगर परिषद आयुक्त को शहर की समस्याओं के समाधान की मांग का ज्ञापन सौंपा गया. 

प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों के नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा के चेंबर में जबरन घुसने के चलते प्रदर्शनकारियों और आयुक्त में काफी देर तक नोकझोंक हुई. सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और प्रदर्शन कर रहे लोगों को आयुक्त के चेंबर से बाहर निकालने का प्रयास किया, जिस पर प्रदर्शनकारी आयुक्त के चेंबर में धरने पर बैठ गए.

नगर परिषद अधिकारियों के काफी समझाने के बाद मामला शांत हुआ. नेता प्रतिपक्ष अशोक चौधरी और एबीवीपी के पूर्व प्रांत संगठन मंत्री अर्जुन तिवाड़ी के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा. जिस पर आयुक्त ने जल्द समस्याओं का समाधान करने का उन्हें आश्वासन दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एबीवीपी के पूर्व प्रांत संगठन मंत्री अर्जुन तिवाड़ी ने नगर परिषद पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए सौंदर्यीकरण के नाम पर किए गए खर्चे की जल्द जानकारी मांगी और शहर की समस्याओं का जल्द समाधान करने की बात कही. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा आयुक्त ने 11 जुलाई तक मांगो का समाधान का आश्वासन दिया है. अगर समय रहते समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा.