चूरू में दलित युवक के साथ मारपीट, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

चूरू जिले के बिदासर कस्बे से दलित युवक की पिटाई करने का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो के आधार पर पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

चूरू में दलित युवक के साथ मारपीट, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

दलित युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

चूरू:

राजस्थान में दलित वर्ग के साथ मारपीट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो चूरू जिले के बिदासर कस्बा स्थित ईंयारा गांव का बताया जा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में चार से पांच लोग युवक के साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट कर रहे हैं. हालांकि एनडीटीवी इंडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वहीं घटना को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जर्जर है सवाई माधोपुर के कुतलपुरा माध्यमिक विद्यालय की हालत, भवन के बाहर पढ़ने को मजबूर बच्चे

मामले में चूरू जिले के सांडवा थाने में 5 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक रामप्रताप विश्नोई कर रहे हैं. वहीं मारपीट के मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. दूसरी और भीमसेना के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र मेघवाल ने आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर दलित युवक को न्याय दिलाने की मांग की है.


मुरैना में जमीन विवाद में भतीजे की हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग में 3 अन्य घायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भीम सेना के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र मेघवाल ने कहा कि राजस्थान में दलितों के साथ लगातार अत्याचार हो रहा है जिसे दलित समाज बर्दाश्त नहीं करेगा.  अगर जल्द ही मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो हमारी ओर से आंदोलन किया जाएगा. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस गहनता से जांच में जुट गई है.