राजस्थान: प्रतापगढ़ में बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, पहले गोली मारी, फिर तलवार से काट दी गर्दन

राजस्थान के प्रतापगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की बाइक सवार हमलावरों ने दिन दहाड़े क्रूरता से हत्या कर दी.

राजस्थान: प्रतापगढ़ में बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, पहले गोली मारी, फिर तलवार से काट दी गर्दन

बीजेपी नेता की हत्या

जयपुर:

राजस्थान के प्रतापगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की बाइक सवार हमलावरों ने दिन दहाड़े क्रूरता से हत्या कर दी. दरअसल, शनिवार को बीजेपी नेता समरथ कुमावत पर उस वक्त हमला हुआ, जब वह दिन में सड़क किनारे खड़े थे. पुलिस ने कहा कि बाइक पर सवार तीन से चार बदमाशों ने पहले गोली मारी और उसके बाद तलवार से उसके गर्दन को अलग कर दिया. यह मर्डर दक्षिणी राजस्थान के प्रतापगढ़ शहर से महज 4 किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक गांव में हुआ है. 

जम्मू-कश्मीर में BJP नेता अनिल परिहार और उनके भाई की गोली मारकर हत्या, किश्तवाड़ में तनाव; कर्फ्यू लगा

बताया जा रहा है कि कुमावत की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. हालांकि, लोग उन्हें बचाने के लिए जुटे. मगर हत्या करने के बाद हमलावर तुरंत ही भाग निकले. 

स्थानीय कुमावत के शव को लेकर विरोध में बैठे और हमलावरों की गिरफ्तारी की जल्द से जल्द मांग की. इस क्रूर हत्या को लेकर भाजपा में भी व्यापक क्रोध है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही कार्रवाई की जाएगी और हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

कुमावत के परिवार ने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. वह बीजेपी का सक्रिय सदस्य थे. स्थानीय बीजेपी नेता मंगू सिंह ने कहा कि सम्राट कुमावत इस गांव के सीनियर नेता थे. 

महाराष्ट्र : क्षत-विक्षत हालत में मिला भाजपा नेता का शव, घर से बदबू आने पर हुआ खुलासा

वहीं, कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने इस घटना की निंदा की है.  उन्होंने ट्वीट किया, "मैं राजस्थान के प्रतापगढ़ में भाजपा के समरथ कुमावत की क्रूर हत्या की निंदा करता हूं. इस तरह के जघन्य अपराध के अपराधियों को गंभीर रूप से दंडित किया जाना चाहिए. राज्य में कानून व्यवस्था की दयनीय स्थिति गंभीर चिंता का विषय है."

VIDEO: बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com