सिद्धू मूसेवाला की अंतिम विदाई पर पिता के थम नहीं रहे थे आंसू, एकटक बेटे को देखे जा रही थी मां

आज सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार उनके पैतृक जमीन मूसा में किया जाएगा. अपने चहेते सितारे को अंतिम विदाई देने उनके गांव फैन्स का जन सैलाब उमड़ पड़ा है.

सिद्धू मूसेवाला की अंतिम विदाई पर पिता के थम नहीं रहे थे आंसू, एकटक बेटे को देखे जा रही थी मां

मूसा में होगा सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार

नई दिल्ली :

पंजाब के जाने माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बीते दिनों दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई. उन पर दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई. आज सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में कर दिया गया. सिद्धू के शव को कांच के ताबूत में रखा गया था, और उनकी शोक संतप्त उनकी मां लगातार अपने बेटे को निहारे जा रही थीं. यह दृश्य दिल को चीर देने वाला था. उनके पिता के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे, और इस पर उनकी पत्नी लगातार उनके आंसू पोंछे जा रही थीं. अपने चहेते सितारे को अंतिम विदाई देने उनके गांव फैन्स का जन सैलाब उमड़ पड़ा. भारी भीड़ को देखते हुए उनके परिवारवालों ने फैसला लिया कि सिंगर का अंतिम संस्कार उनकी अपनी जमीन पर ही किया जाएगा. बता दें कि लाखों की संख्या में लोग उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे. 

सिद्धू मूसेवाला के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके अंतिम संस्कार की जानकारी साझा की गई थी. इस पोस्ट में बताया गया था कि 8:30 बजे के बाद मूसेवाला के फैंस उन्हें आखिरी बार देख सकते हैं. वहीं 12 बजे के बाद उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा. उनके परिवार ने यह भी जानकारी दी थी कि सिद्धू मूसेवाला का नया गाना 'द लस्ट राइड' मंगलवार को उनके पैतृक गांव मूसा में बजाया जाएगा. सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देने फैन्स उनके बंगले के बाहर जमा हो गए.

गौरतलब है कि कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है. इसके साथ ही पुलिस ने देहरादून से 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया है, जो उनकी हत्या में शामिल हो सकते हैं. बता दें, सिद्धू मूसेवाला पंजाब के एक जाने-माने सिंगर थे. साथ ही वे कांग्रेस नेता भी थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कुछ मिनट पहले का CCTV फुटेज आया सामने