Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या से भारत ही नहीं विदेश में भी शोक का माहौल, इस हॉलीवुड सिंगर ने जताया दुख

Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या से मनोरंजन जगत में शोक का मौहाल है. कई फिल्मी और संगीतकार उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला ने निधन पर मशहूर हॉलीवुड सिंगर और रैपर ड्रेक ने भी शोक जाता है.

Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या से भारत ही नहीं विदेश में भी शोक का माहौल, इस हॉलीवुड सिंगर ने जताया दुख

Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला की हत्या

नई दिल्ली:

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे. रविवार 29 मई को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. अचानक उनकी मौत से हर कोई हैरान है. सिद्धू मूसेवाला पंजाबी संगीत इंडस्ट्री का जाना माना नाम थे. उन्होंने अपने शानदार गानों से न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में नाम कमाया था. सिद्धू मूसेवाला के निधन से मनोरंजन जगत में शोक का मौहाल है. कई फिल्मी और संगीतकार उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला ने निधन पर मशहूर हॉलीवुड सिंगर और रैपर ड्रेक ने भी शोक जाता है. 

सिद्धू मूसेवाला और ड्रेक ने साथ काम भी किया हुआ है. ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पंजाबी सिंगर के लिए शोक जाहिर किया है. ड्रेक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर की स्टोरी पर सिद्धू मूसेवाला की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सिंगर अपनी मां के साथ दिखाई दे रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर को शेयर करते हुए ड्रेक ने उनकी आत्मा की शांति की कामना की है. 

eao3ft2g

Sidhu Moose Wala
Photo Credit: instagram

आपको बता दें कि पंजाबी संगीत और फिल्म इंडस्ट्री रविवार 29 मई को उस समय सदमे से हिल गई जब मशहूर गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर सामने आई. रविवार को पंजाब के मानसा में उनकी दिनदहाड़े कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी. इस गैंगवार में सिद्धू मूसेवाला को कई गोलियां लगीं. पंजाबी सिंगर को अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रविवार को हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी पर ताबड़तोड़ करीब 30 राउंड फायरिंग की थी. इस हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है. गैंग के करीबी सहयोगी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए हत्या की जिम्मेदारी उठाई है. हालांकि एनडीटीवी स्वतंत्र रूप से इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि ये फेसबुक पोस्ट स्वयं बराड़ द्वारा या उनकी ओर से उनके सहयोगियों द्वारा लिखा गया है.