Sawan 2021: सावन में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के भोजपुरी गानों की धूम, 'बोल बम' कीं गूंज- देखें Video

Sawan 2021: श्रावण महीना शुरू हो चुका है और आज यानी की 26 जुलाई को सावन का पहला सोमवार है. कोरोना संक्रमण को चलते भले ही इस बार कावड़ यात्रा नहीं निकल पा रही हैं, लेकिन खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बोल बम गीतों की धूम है.

Sawan 2021: सावन में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के भोजपुरी गानों की धूम, 'बोल बम' कीं गूंज- देखें Video

Sawan 2021: सावन में भोजपुरी गानों की धूम

खास बातें

  • सावन में भोजपुरी गानों की धूम
  • पवन सिंह के गाने ने मचाई धूम
  • गोलू गोल्ड का लेटेस्ट गाना भी रिलीज
नई दिल्ली:

Sawan 2021: श्रावण महीना शुरू हो चुका है और आज यानी की 26 जुलाई को सावन का पहला सोमवार (Sawan Somwar 2021) है.कोरोना संक्रमण को चलते भले ही इस बार कावड़ यात्रा नहीं निकल पा रही हैं, लेकिन सावन के गाने सोशल मीडिया पर खास पसंद किए जा रहे हैं. इंटरनेट पर सावन के भोजपुरी गानों ने धूम मचा दी है. बता दें कि हाल ही में भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड का बोलबम गीत ( Bol Bam Geet) 'सावन में सजनवा ना अईल' रिलीज हो चुका है. इस गाने को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. इस गाने का ऑडियो वर्जन पहले ही जारी कर दिया गया था. वहीं अब इस गाने का वीडियो भी सामने आया है.

इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा जगत के नामी सितारे खेसारी लाल का गाना 'बाजे खेसारी के गाना' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने में खेसाली एक दम अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में आवाज खेसारा लाल ने दी है. वहीं लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं. 
 

भोजपुरी फिल्मों में अपने खास अंदाज के लिए जाने जाने वाले एक्टर पवन सिंह का गाना 'महादेव का दिवाना' फैंस के भोजपुरी गानों की लिस्ट में आगे है इस गाने को पवन सिंह के अलावा प्रियंका सिंह ने भी गाया है. इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखें हैं. वहीं म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है.

आपको बता दें कि पवन सिंह का एक और गाना 'गउरा हो हंसी' ने फैंस का दिल जीत लिया है. इस गाने में पवन सिंह का अंदाज देखने लायक है. इस गाने को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने को पवन सिंह ने गाया है. गाने के लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं.


इसे के साथ शिल्पा राज का गाना 'कांवरिया डोले हे' फैंस का दिल जीत रहा है. इस गाने को शिल्पा राज ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com