सपना चौधरी ने घर के आंगन में खेला ऐसा अनोखा गेम, जमकर चले जूते-चप्पल- देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) गांव के घर के आंगन में कुछ बच्चों के साथ गेम खेल रही हैं.

सपना चौधरी ने घर के आंगन में खेला ऐसा अनोखा गेम, जमकर चले जूते-चप्पल- देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सपना चौधरी ने शेयर किया वीडियो
  • गांव के बच्चों के साथ खेलती दिखीं अनोखा गेम
  • वीडियो पर फैन्स दे रहे ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं
नई दिल्ली :

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की मशहूर सिंगर व डांसर हैं. सपना चौधरी बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं, जिसके बाद वे और भी ज्यादा लोकप्रिय हो गई हैं. सपना चौधरी का डांस व उनके गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) जब भी अपना कोई वीडियो शेयर करती हैं, वह झट से इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक अलग ही रूप में दिखाई दे रही हैं. दरअसल, इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सपना (Sapna Choudhary Dance) डांस करते हुए नहीं, बल्कि एक अनोखा गेम खेलती हुई दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) गांव के घर के आंगन में कुछ बच्चों के साथ गेम खेल रही हैं. वे वीडियो में नाइट सूट पहने बच्चों के साथ बच्ची बनकर मस्ती में खेल रही हैं. गेम के दौरान सपना को खूब जूते-चप्पल भी पड़ते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा है, “खोसड़ेमार..आपके यहां इस खेल को क्या कहते है?”. सपना का यह वीडियो उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है और वे इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. वीडियो को अभी तक 50 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “पहली बार ऐसा गेम देखा है”. तो वहीं एक और दूसरे यूजर ने लिखा है, “लॉकडाउन में अच्छी मस्ती कर रहे हो बच्चों के साथ सपना जी”. बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पहले केवल हरियाणा में ही मशहूर थीं, लेकिन आज उन्हें दुनियाभर में लोग पहचानते हैं. सपना (Sapna Choudhary Husband) ने वीर साहू से शादी की है, जिनसे उन्हें एक बेटा भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com