विज्ञापन
This Article is From Jun 11, 2019

सपना चौधरी ने इस अंदाज में मचाई धूम, सोशल मीडिया पर Photos वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

सपना चौधरी ने इस अंदाज में मचाई धूम, सोशल मीडिया पर Photos वायरल
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna choudhary) अपने देसी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. सपना चौधरी (Sapna choudhary) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सपमा चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सपना चौधरी  (Sapna choudhary)  इन तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन उनकी इन फोटोज में जिसने सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित किया है वो है उनका टैटू. सपना चौधरी की तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं. उनकी तस्वीर पर लोग रिएक्शन भी दे रहे हैं.

ओवल क्रिकेट ग्राउंड के बाहर यह विदेशी शख्स बेच रहा था भेल पूरी, अमिताभ बच्चन बोले- 'भेरी भेल डन'...देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस तस्वीर में काले रंग की साड़ी पहन रखी है. हालांकि उनकी इस तस्वीर को अगर गौर से देखा जाए तो उन्होंने अपनी पीठ पर एक टैटू बनवा रखा है. जो बेहद आकर्षक लग रहा है. सपना के स्टारडम का इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब तक उनकी इस तस्वीर को 1 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. सपना चौधरी के डांस वीडियो जैसे धूम मचाते हैं वैसे ही उनकी तस्वीर ने भी धूम मचा रखी है.

200 साल के कछुए के साथ रेस लगाती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस, वायरल हुआ Video

एक्टर और डांसर सपना चौधरी (Sapna choudhary) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी डिक्शनरी में नामुमकिन जैसा कोई शब्द नहीं है.' फैन्स को सपना चौधरी का ये देसी स्टाइल बेहद पसंद आ रहा है. सपना चौधरी देश के उत्तरी इलाके में पहले से ही काफी मशहूर थीं, लेकिन बिग बॉस (Bigg Boss) में आने के बाद उन्हें पूरे देश में पहचान मिली. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चकी हैं. उनकी पहली फिल्म थी 'दोस्ती के साइड इफेक्टस 2.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Sapna Choudhary Chatak Matak Video: सपना चौधरी का वो गाना जो यूट्यूब पर कर चुका है 100 करोड़ का आंकड़ा पार, 52 गज का दामन सिंगर के साथ खूब दिखाई थी चटक-मटक
सपना चौधरी ने इस अंदाज में मचाई धूम, सोशल मीडिया पर Photos वायरल
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Next Article
शहनाज गिल के पंजाबी सॉन्ग 'जवाई' ने मचाया धमाल, Video 47 लाख के पार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com