सपना चौधरी ने स्टेज पर जबरदस्त डांस से मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं- देखें Video

सपना चौधरी ने स्टेज पर जबरदस्त डांस से मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस परफॉर्मेंस से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनके डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. फिर से उनके कुछ डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन वीडियो में सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में अपने डांस से धमाल मचाने वाली सपना चौधरी के इन थ्रोबैक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इन वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. कुछ ही दिन में उनके डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी के वीडियो यूट्यूब पर भी खूब धमाल मचाते हैं. उनका कोई भी डांस वीडियो को करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आता है. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया'रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है. इन दिनों वो पूरे देश में डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं.