सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के कई धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाका

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी बाकी कलाकारों की तरह लॉकडाउन में घर पर ही समय बिता रही है. उन्होंने हाल ही में अपना एक कार्यक्रम भी रद्द किया था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  की फैन्स के बीच इतनी पॉपुलर हैं कि उनके कई पुराने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का इन वीडियो में देसी अंदाज नजर आ रहा है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी के डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके किसी भी वीडियो को लाखों-करोड़ों व्यूज मिलते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके थ्रोबैक डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. फैन्स वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया'रिलीज हुआ था. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थ . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.