सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग 'चेतक' पर डांस से मचाया धमाल, लेटेस्ट Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग 'चेतक' पर डांस से मचाया धमाल, लेटेस्ट Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का धमाका

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों नए हरियाणवी सॉन्ग के साथ-साथ स्टेज परफॉर्मेंस वीडियो से भी खूब धमाल मचा रही हैं. सपना चौधरी का अब फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) हरियाणवी सॉन्ग 'चेतक' (Chetak) पर अपने यूनिक स्टाइल में धमाल मचा रही हैं. उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने भारी संख्या में भीड़ उमड़ी दिखी. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का यह लेटेस्ट वीडियो खूब देखा जा रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अभी तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स हमेशा की तरह देसी क्वीन के वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. सपना चौधरी ने अपने डांस से न केवल हरियाणा में बल्कि पूरे उत्तर भारत में जबरदस्त पहचान हासिल की है. यही वजह है कि सपना चौधरी को देश के कोने-कोने से डांस परफॉर्मेंस के लिए ऑफर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के करियर की बात करें तो उन्होंने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ शुरुआत की थी. धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती ही गई. फिर सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए. बता दें कि सपना बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं.