Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने लहंगा पहन पंजाबी गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो की धूम

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने इंटाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में सपना को पंजाबी गाने पर जोरदार डांस करते देखा जा सकता है.

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने लहंगा पहन पंजाबी गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो की धूम

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन सपना अपने शानदार डांस वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए उन्होंने अपना एक और जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को पंजाबी सॉन्ग 'Rara Riri Rara' पर धमाकेदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में उनके लुक को देखे तो उन्होंने येलो और ब्लैक कलर का लहंगा पहना हुआ है और उनके बाल खुले हुए हैं, साथ ही कानों में बड़े से झुमके भी पहने हुए हैं. सपना का ये डांस वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो को देख उनके फैन्स जमकर कमेंट कर उनकी तारीफें कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'Most beautiful your smile mam', तो दूसरे ने लिखा है 'आपका डांस तो हमेशा ही जबरदस्त होता है'. इसी के साथ उनके इस वीडयो को कुछ ही समय में 82 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है और इस पर करीब 17 हजार से ज्यादा लाइक भी आए हैं.

वहीं सपना चौधरी के हाल के दिनों में कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं और उनके सारे वीडियो मिलियन की संख्या में व्यूज लेकर आए हैं. सपना कई रिजनल फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग और डांस का जादू चला चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में भी सफल डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस में भी भाग लेकर अपनी लोकप्रियता में इजाफा किया था.

‘सुपर डांसर चैप्टर 4' की विजेता Florina Gogoi से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com