रेणुका पंवार ने 'कबूतर' सॉन्ग पर किया खूबसूरत डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का इस बार एक डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

रेणुका पंवार ने 'कबूतर' सॉन्ग पर किया खूबसूरत डांस, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

रेणुका पंवार का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

मशहूर हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) अपनी गायकी के लिए खास पहचान रखती हैं. उनके गाने करोड़ों लोगों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल हैं. 19 साल की रेणुका बस अपनी गायकी के लिए नहीं बल्कि डांसिंग स्किल्स को लेकर भी इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. रेणुका पंवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में हरियाणवी सिंगर 'कबूतर' सॉन्ग पर अपनी डांसिंग स्किल्स को लोगों को सामने पेश कर रही हैं.

रेणुका पंवार (Renuka Panwar) को देखा जा सकता है कि वो एक दम बीट बटकर शानदार डांस कर रही हैं. सिंगर ने इस दौरान ब्लैक सूट कैरी पहना हुआ था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. रेणुका पंवार के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले कॉमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को रेणुका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

बता दें कि रेणुका पंवार (Renuka Panwar) उत्तर प्रदेश के बागपत के छोटे से गांव से हैं. अपनी आवाज से उन्होंने 18 साल की उम्र में ही खूब लोकप्रियता हासिल कर ली. फैन्स उन्हें 'हरियाणवी' क्वीन के नाम से भी जानते हैं. रेणुका पंवार ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं. रेणुका पंवार का '52 गज का दामन' सॉन्ग यूट्यूब पर एक अरब से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुका है.  रेणुका पंवार ने 'चटक मटक सॉन्ग', 'छम्मक छल्लो', 'सूट पलाजो' और 'परांदा' जैसे गानों से भी खूब धमाल मचाया है. 

Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com