रेणुका पंवार ने '52 गज का दामन' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रेणुका पंवार ने '52 गज का दामन' गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

रेणुका पंवार का वायरल वीडियो

खास बातें

  • हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार का वीडियो वायरल
  • '52 गज का दामन' पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) अपनी गायकी के लिए खास जानी जाती हैं. उनके गाए गए गाने करोड़ों लोगों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल हैं. हाल ही में उनका एक गाना 'मोरनी' रिलीज हुआ था. इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. 19 साल की रेणुका सोशल मीडिया पर पॉपुलर फेस बनकर निकली हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को रेणुका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. 

पॉपुलर गाने पर डांस करती आईं नजर
रेणुका  पंवार (Renuka Panwar Video) के वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने मोस्ट पॉपुलर गाने '52 गज का दामन' (52 Gaj Ka Daman) पर अपने दोस्त के साथ धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस रेणुका को हरियाणवी गाने पर डांस करता देख वीडियो पर जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि इस गाने में उनके साथ सपना चौधरी नजर थी. बताते चलें कि इस गाने को 1 बिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी के साथ जमती है खास जोड़ी 
 रेणुका (Renuka Panwar Song) की आवाज का जादू चारो तरफ फैल चुका है. सोशल मीडिया पर लाखो लोग उन्हें फॉलो करते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ उनकी जोड़ी काफी हिट मानी जाती है. दोनों एक साथ कई गानों में नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं दोनों की इंस्टाग्राम रील्स भी आए दिनों वायरल होती रहती हैं.