पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने बेटी को गोद में लेकर यूं किया वर्कआउट, खूब Viral हो रहा है Video

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) का एक वीडियो भी खूब सुर्खियों में है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा. इस वीडियो में नीरू बाजवा अपनी बेटी को गोद में लेकर वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं.

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने बेटी को गोद में लेकर यूं किया वर्कआउट, खूब Viral हो रहा है Video

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने बेटी को गोद में लेकर किया वर्कआउट

खास बातें

  • नीरू बाजवा ने बेटी को गोद में लेकर किया वर्कआउट
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है नीरू बाजवा का वीडियो
  • नीरू बाजवा का वीडियो देख फैंस भी हुए हैरान
नई दिल्ली:

पंजाबी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने अपने अंदाज और अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनकी फिल्मों और गानों ने फैंस का खूब दिल जीता है. हाल ही में उनका एक वीडियो भी खूब सुर्खियों में है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा. इस वीडियो में नीरू बाजवा अपनी बेटी को गोद में लेकर वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस नीरू बाजवा एक तरफ जहां बेटी को गोद में सुलाती हुई दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ उसी समय वह वर्कआउट भी कर रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Mommy's life. #neerubajwa

A post shared by Punjabi Media (@punjabimedia) on

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के इस वीडियो को पंजाबी मीडिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे लेकर फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 9 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नीरू के इस वीडियो को लेकर कुछ फैंस ने उन्हें बच्चे को बेबी बैग में कैरी करने की सलाह दी, जिससे वह अपने दोनों हाथों से ट्रेडमिल को भी पकड़ सकें. बता दें कि नीरू बाजवा ने इसी साल जनवरी में दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है. वह अकसर अपने बच्चों के साथ फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं. 

This is how we roll #familyof5 🧿

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बॉलीवुड में हाथ आजमाने के बाद नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने पंजाबी फिल्मों में कदम रखा है, जहां उन्होंने अपनी एक्टिंग और डांस से लोगों का खूब दिल जीता. नीरू बाजवा अब तक 'जिह्ने मेरा दिल लुटेया', 'जट्ट एंड जूलियट', 'नॉटी जट्स', 'रोन्दे सारे व्याह पिच्छो', 'दिल विल प्यार व्यार', 'प्रोपर पटोला', 'आ गए मुंडे यू.के दे', 'सरदार जी', 'लॉन्ग लाची', 'शड़ा', 'आटे दि चिड़ी' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. नीरू बाजवा के सॉन्ग लॉन्ग लाची ने तो रिलीज होते ही धमाल मचाकर रख दिया था. यू-ट्यूब पर इस गाने के 1 बिलियन से भी ज्यादा व्यूज हैं.