पंजाब : 195 बस स्‍टैंडों और 146 रेलवे स्‍टेशनों पर चला पुलिस का तलाशी अभियान, 34 संदिग्‍ध हिरासत में

पंजाब पुलिस ने आज राज्य भर के सभी बस स्टैंडों और रेलवे स्टेशनों के आसपास तलाशी अभियान चलाया. संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग करने के लिए 5000 से अधिक पुलिस कर्मचारियों वाली करीब 550 पुलिस टीमें तैनात की गई थीं.

पंजाब : 195 बस स्‍टैंडों और 146 रेलवे स्‍टेशनों पर चला पुलिस का तलाशी अभियान, 34 संदिग्‍ध हिरासत में

अभियान के लिए 5 हजार से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई. (फाइल)

चंडीगढ़ :

पंजाब पुलिस राज्‍य के बस स्‍टैंडों और रेलवे स्‍टेशनों पर तलाशी अभियान चला रही है. पुलिस ने 195 बस स्टैंडों और 146 रेलवे स्टेशनें पर 4650 व्यक्तियों की तलाशी ली. साथ ही 34 संदिग्‍ध व्‍यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. ऑपरेशन के दौरान 7800 से अधिक वाहनों की भी चैकिंग की गई. मुख्यमंत्री भगवंत मान के दिशा-निर्देशों पर असामाजिक तत्‍वों के खिलाफ यह मुहिम शुरू की गई है. 

इस अभियान के तहत पंजाब पुलिस ने आज राज्य भर के सभी बस स्टैंडों और रेलवे स्टेशनों के आसपास विशेष घेराबन्दी और तलाशी अभियान चलाया. यह अभियान पंजाब के डीजीपी गौरव यादव के निर्देशों पर चलाया गया था. यह अभियान सभी 28 पुलिस जिलों में सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक चलाया गया, जिसके अंतर्गत पुलिस की टीमों ने स्निफर डॉग्‍स की सहायता से रेलवे स्टेशनों और बस स्टैंडों पर आने-जाने वाले लोगों की तलाशी ली. 

अभियान की निगरानी कर रहे स्‍पेशल डीजीपी, कानून व्‍यवस्‍था अर्पित शुक्‍ला ने कहा कि पुलिस के आला अधिकारियों को रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर कम से कम दो पुलिस टीमें तैनात करने के लिए कहा गया था. उन्होंने आगे कहा कि हमने सभी पुलिस कर्मचारियों को सख्‍ती से हिदायत की थी कि कार्यवाही के दौरान हर व्यक्ति के साथ मित्रता और विनम्रता से पेश आएं. 
  
उन्होंने कहा कि संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग करने के लिए 5000 से अधिक पुलिस कर्मचारियों वाली करीब 550 पुलिस टीमें तैनात की गई थीं. उन्‍होंने बताया कि 34 संदिग्ध व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. कार्यवाही के दौरान 4703 दोपहिया और 3106 चौपहिया वाहनों की भी चैकिंग की गई. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* पंजाब : भगवंत मान ने अरविंद केजरीवाल समेत AAP सांसद और विधायकों को डिनर पर बुलाया
* जानें कौन है अमर सिंह चमकीला जिनकी 27 साल की उम्र में दिन दहाड़े हो गई थी हत्या, अब नेटफ्लिक्स ला रहा है फिल्म 'चमकीला'
* पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की आज पहली बरसी, जानिए हत्याकांड की अब तक की पूरी कहानी