BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दी शिकायत

सोशल मीडिया (Social media) पर दो मिनट से अधिक समय तक चलने वाला एक कथित वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) को फोन करने वाले के साथ बात करते हुए दिखाया गया है जब उसने धमकी भरा कॉल किया था.

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दी शिकायत

BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मिली धमकी

भोपाल:

मध्य प्रदेश के भोपाल से लोकसभा सांसद और बीजेपी (BJP) की चर्चित नेता प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) का आरोप है कि उनको दाउद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के भाई इकबाल कास्कर के आदमी ने जान से मारने की धमकी दी है. साध्वी ठाकुर ने इस मामले में शनिवार तड़के टी टी नगर पुलिस स्टेशन (Police Station) में शिकायत दी है.  भोपाल पुलिस ने बताया कि भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शनिवार को एक कॉल आने की शिकायत की. इसमें फोन करने वाले ने खुद को भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कास्कर के आदमी के रूप में अपनी पहचान बताते हुये उनको "मुसलमानों के खिलाफ जहर फैलाने" के लिए जान से मारने की धमकी दी.

इन दिनों सोशल मीडिया पर दो मिनट से अधिक समय तक चलने वाला एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ठाकुर को कॉल करने वाले से बात करते हुए दिखाया गया है, जब उन्हें धमकी भरा कॉल किया था.

ये भी पढ़ें: 'आगजनी करने वालों के लिए हमारे पास कोई जगह नहीं', 'अग्निपथ' हिंसा पर लेफ्टिनेंट जनरल अनिल पुरी ने NDTV से कहा

प्रज्ञा ठाकुर की शिकायत के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 506 और आपराधिक धमकी 507 की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है. शिकायत में कहा गया है कि उसे शुक्रवार की रात फोन आया, जिसमें इकबाल कासकर के करीबी होने का दावा करने वाले व्यक्ति ने उसे जान से मारने की धमकी दी पुलिस ने कहा कि इस मामले में जांच चल रही है.

बता दें कि बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर एक हिंदुवादी नेता हैं और कई बार मुस्लिम समुदाय के खिलाफ भड़काऊ बयान देती रहती हैं.कई बार इस तरह के बयानों के कारण उनको मीडिया में सुर्खियों में रहना पड़ा है. 

Video : 'अग्निपथ' हिंसा को लेकर संजय जयसवाल ने बिहार सरकार पर बोला हमला, कहा- जो हो रहा है अच्छा नहीं हो रहा | पढ़ें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)