Tokyo Olympics: हार के बाद भी मैरी कॉम ने जीत लिया दिल, अपने विरोधी बॉक्सर को गले से लगाया

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में दिग्गज बॉक्सर मैरी कॉम (Mary Kom) का सफर खत्म हो गया है. 51 किलोग्राम वेट कैटेगरी में मैरी कॉम को अंतिम-16 में हार का सामना करना पड़ा.

Tokyo Olympics: हार के बाद भी मैरी कॉम ने जीत लिया दिल, अपने विरोधी बॉक्सर को गले से लगाया

हार के बाद भी मैरी कॉम ने जीता दिल

खास बातें

  • मैरी कॉम हारी, लेकिन जीत लिया पूरे भारत का दिल
  • विरोधी बॉक्सर से हारने के बाद मैरीकॉम के आंखों से निकले आंसू
  • यह उनके करियर का आखिरी ओलंपिक हो सकता है

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में दिग्गज बॉक्सर मैरी कॉम (Mary Kom) का सफर खत्म हो गया है. 51 किलोग्राम वेट कैटेगरी में मैरी कॉम को अंतिम-16 में हार का सामना करना पड़ा. दोनों खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिली लेकिन तीसरे राउंड में कोलंबिया की इनग्रिट वेलेंसिया ने मैरी कॉम पर बढ़त हासिल करने में सफल रही. मैरी कॉ को इनग्रिट वेलेंसिया ने स्प्लिट डिसीजन में 3-2 से हराया. 38 साल की मैरीकॉम भले ही हार गई हैं लेकिन उन्होंने पूरे भारतवासियों का दिल जीत लिया है. बता दें कि मैच के बाद जैसे ही रैफरी ने निर्णायक फैसला सुनाया तो मैरी कॉम निराश जरूर दिखीं लेकिन अपने खेल भावना से दिल जीत लिया. मैरी कॉम ने हार के बाद अपनी विरोधी बॉक्सर इनग्रिट वेलेंसिया को गले से लगा. वेलेंसिया भी मैरी कॉम से गले लगकर काफी इमोशनल नजर आईं. इस दौरान मैरीकॉम की आंखों में आंसू थे और चेहरे पर मुस्कान थी.

Tokyo Olympics: अतनु दास ने शूट ऑफ में लगाया 'परफेक्ट 10' पर निशाना, ऐसे उछल गईं दीपिका- Video

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. मैरीकॉम की हार के बाद भी भारतीय फैन्स उनके नाम के लेकर ट्वीट कर रहे हैं और साथ ही महिला बॉक्सिंग में भारत का नाम अमर करने के लिए थैंक्यू भी कहते हुए नजर आ रहे हैं.


TNPL 2021 में शाहरूख खान का दिखा शाही अंदाज, गेंदबाज को जमकर कूटा, 5 छक्के लगाकर दिलाई जीत- Video

भारत के महानतम ओलंपियन अभिनव बिंद्रा (Abhinav Bindra) ने भी ट्वीट कर भारतीय बॉक्सर के जज्बे को सलाम किया है. 6 बार की विश्व चैंपियन मैरी कॉम ने मैच हारने के बाद पूरे रिंग की ओर देखा और इमोशनल भरे अंदाज से झूककर सभी का शुक्रिया अदा किया.  कई बार की एशियाई चैम्पियन और 2012 लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता मैरीकॉम ने इस चुनौतीपूर्ण मुकाबले में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया लेकिन वह आगे नहीं बढ़ सकी, यह 38 वर्षीय महान मुक्केबाज की अंतिम ओलंपिक मुकाबला होगा,

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com