स्टार एथलीट हिमा दास ने ओलिंपिक के दौरान भारतीय रनर के घर हुयी अनहोनी को बताया सबसे बड़ा त्याग, लिखा भावुक संदेश

Tokyo Olympics 2020: हिमा दास ने धनलक्ष्मी सेकर (Dhanalakshmi sekar) लिखा, 'मैं आपके और परिवार के और मजबूत होने की प्रार्थना करती हूं. ईश्वर आपकी बहन की आत्मा को शांति प्रदान करे.' धनलक्ष्मी चार गुणा चारसौ मिक्स रिले-रेस टीम की  रिजर्व खिलाड़ी थीं. भारतीय टीम ओलिंपिक में अपनी हीट में अंतिम पायदान पर रही थी और फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकीं. 

स्टार एथलीट हिमा दास ने ओलिंपिक के दौरान भारतीय रनर के घर हुयी अनहोनी को बताया सबसे बड़ा त्याग, लिखा भावुक संदेश

Olympics 2020: हिमा दास ने Dhanalakshmi sekar के लिए बहुत ही भावुक संदेश लिखा

नयी दिल्ली:

Olympics 2020:  इसमें दो राय नहीं कि खत्म हुए जापान ओलिंपिक खेलों (Tokyo Olympics 2020) में पदक विजेताओं ने अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए ऐसी-ऐसी कुर्बानियां दीं, जो किसी के लिए भी प्रेरणा बन जाए, लेकिन एथलेटिक्स टीम की सदस्य धनलक्ष्मी सेकर (Dhanalakshmi sekar) स्वदेश वापस लौटीं, तो उन्हें बहुत ही ह्रदयविदारक खबर सुननी पड़ी. एक ऐसी खबर, जिसे सुनकर कई भी शख्स व्यथित हो जाएगा.और इसका जिक्र भारत की स्टार एथलीट हिमा दास (Hima Das) ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है. धनलक्ष्मी (Dhanalakshmi sekar) खत्म हुए ओलिंपिक्स खेलों (Tokyo Olympics 2020) में भारत की 4 गुणा 400 मी. रिले टीम की सदस्य थीं.  

नीरज जल्द होंगे इस महंगी कार के मालिक, महेंद्रा ग्रुप देगा गिफ्ट, 15 को होगी लॉन्च, जानें कितनी हो सकती है कीमत

बता दें कि जब धनलक्ष्मी ओलिंपिक में प्रतिस्पर्धा में हिस्सा लेने के लिए जापान में थीं, तो उनकी बहन का निधन हो गया. और इस एथलीट को घर पहुंचने के बाद ही इस खबर की जानकारी हो पायी. हिमा दास ने लिखा, 'धना...तुम्हारी बहन के निधन की खबर सुनकर मेरा दिल बहुत ज्यादा दुखी है. तुम्हारी वर्तमान मनोदशा के बारे में मैं कल्पना भी नहीं कर सकी. यह एक एथलीट के  द्वारा किया गया सच्चा त्याग है. साथ ही, त्याग के साथ ऐसा सहयोग, जो परिवार देश के लिए करता है.'


हिमा दास ने लिखा, 'मैं आपके और परिवार के और मजबूत होने की प्रार्थना करती हूं. ईश्वर आपकी बहन की आत्मा को शांति प्रदान करे.' धनलक्ष्मी चार गुणा चारसौ मिक्स रिले-रेस टीम की  रिजर्व खिलाड़ी थीं. भारतीय टीम ओलिंपिक में अपनी हीट में अंतिम पायदान पर रही थी और फाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकीं. 

डांस के शौकीन भी हैं नीरज चोपड़ा, स्वर्ण पदक के विजेता ठुमके देख आप गदगद हो जाएंगे, Video

ध्यान दिला दें कि हिमा दास फाइनल क्वालीफिकेशन दौर में चोट लगने के कारण ओलिंपिक के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी. हिमा दास राष्ट्रीय अंतर राज्यीय एथेटिक्स चैंपियनशिप की 100 मी. हीट के दौरान चोटिल हो गयी थीं, लेकिन हिमा दास एक ऐसी खिलाड़ी हैं, जिनसे भारत को सबसे ज्यादा उम्मीदें थीं. बहरहाल, अब वह अगले ओलिंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी और वह पदक की दावेदार हैं. 

VIDEO: लवलीना बोरगोहैन ने देश के लिए कांसय् पदक जीता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com