ISSF World Cup: विजयवीर सिद्धू और तेजस्विनी ने 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल मिश्रित में जीता गोल्ड

ISSF World Cup: भारत के विजयवीर सिद्धू (Vijayveer SIDHU) और तेजस्विनी (Tejaswani) ने आईएसएसएफ (ISSF World Cup) विश्व कप में 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल मिश्रित टीम में शनिवार को स्वर्ण पदक (Gold Medal) हासिल किया.

ISSF World Cup: विजयवीर सिद्धू और तेजस्विनी ने 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल मिश्रित में जीता गोल्ड

विजयवीर और तेजस्विनी ने 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल मिश्रित स्पर्धा में स्वर्ण जीता

ISSF World Cup: भारत के विजयवीर सिद्धू (Vijayveer SIDHU) और तेजस्विनी (Tejaswani) ने आईएसएसएफ (ISSF World Cup) विश्व कप में 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल मिश्रित टीम में शनिवार को स्वर्ण पदक (Gold Medal) हासिल किया. स्वर्ण पदक (Gold Medal) मुकाबला दो भारतीय जोड़ियों के बीच था जहां विजयवीर और तेजस्विनी की जोड़ी ने गुरप्रित सिंह और अभिदन्या अशोक पाटिल की मिश्रित जोड़ी को यहां डा. कर्णी सिंह निशानेबाजी परिसर में 9-1 से हराया. क्वालीफिकेशन दो में गुरप्रीत और पाटिल की मिश्रित जोड़ी 370 अंक के साथ शीर्ष पर थी जबकि 16 साल की तेजस्विनी और 18 साल के वजयवीर की जोड़ी 368 अंक के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर थी.

इससे पहले शुक्रवार को विजयवीर ने अनीश भानवाला और गुरप्रीत जैसे भारतीय निशानेबाजों को पछाड़ कर 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल स्पर्धा में व्यक्तिगत रजत पदक जीता था. भारतीय टीम 13 स्वर्ण, आठ रजत और छह कांस्य पदक लेकर साथ कुल 27 पदकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है,
 


(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com