FIFA World Cup 2022: स्पेन से 7-0 की करारी शिकस्त के बाद कोस्टा रिका के मुख्य कोच लुइस फर्नांडो का छलका दर्द

स्पेन (Spain) के खिलाफ 7-0 की बड़ी हार के बाद, कोस्टा रिका (Costa Rica) के मुख्य कोच लुइस फर्नांडो सुआरेज़ ( Luis Fernando Suarez ) ने कहा कि वे आक्रामक फॉर्म में नहीं आ सके, क्योंकि टीम गेंद को अपने कब्जे में लेने में असफल थी.

FIFA World Cup 2022: स्पेन से 7-0 की करारी शिकस्त के बाद कोस्टा रिका के मुख्य कोच लुइस फर्नांडो का छलका दर्द

हम आक्रामक फॉर्म में नहीं आ सके

FIFA Wc 2022: स्पेन (Spain) के खिलाफ 7-0 की बड़ी हार के बाद, कोस्टा रिका (Costa Rica) के मुख्य कोच लुइस फर्नांडो सुआरेज़ ( Luis Fernando Suarez ) ने कहा कि वे आक्रामक फॉर्म में नहीं आ सके क्योंकि टीम गेंद को अपने कब्जे में लेने में असफल थी. स्पेन ने बुधवार को अल थुमामा स्टेडियम में फीफा विश्व कप 2022 के अपने शुरुआती मैच में कोस्टा रिका को 7-0 से हराकर शानदार प्रदर्शन किया. 'स्काई स्पोर्ट्स' ने कोस्टा रिका के मुख्य कोच लुइस फर्नांडो सुआरेज़ के हवाले से कहा, "हमें गेंद नहीं मिल सकी और हमारे टारगेट में कुछ भी नहीं था. मुझे यह स्वीकार करना होगा कि हम बुरे थे और जो कुछ हुआ, उसका हम सभी को ध्यान रखना होगा. हम चिंतित हैं कि ग्रुप इस दलदल से बाहर नहीं निकलेगा जिसमें हम हैं. मुझे आशा है कि हम चीजों को सुलझा सकते हैं और जापान के खिलाफ मुकाबले से पहले कल से काम करना शुरू कर सकते हैं".

मैच में आते ही स्पेनिश टीम ने मैच के दूसरे भाग में कोस्टा रिका पर संकट को बढ़ाते हुए अपने टैली में चार और गोल जोड़े. स्पेन ने दूसरे हाफ में फेरन टोरेस, गावी, कार्लोस सोलर और अल्वारो मोराटा के माध्यम से सेंट्रल-अमेरिकी टीम पर अपना अधिकार जमाया. स्पेनिश टीम ने पहले हाफ से अपने शानदार प्रदर्शन को दोहराया क्योंकि उनके विरोधियों के पास उनके हमलों का कोई जवाब नहीं था. बेहतर मिडफ़ील्ड प्ले के कारण, स्पेन, कोस्टा रिका की तुलना में अधिक स्कोरिंग मौका बनाने में सक्षम था, जो शुरुआत से ही बचाव में थे. पहले हाफ की बात करें तो अल थुमामा स्टेडियम में ग्रुप ई के मैच में कोस्टा रिका स्पेन के खिलाफ बेबस नजर आया और स्पेनिश टीम पहले हाफ की समाप्ति पर 3-0 से आगे चल रही थी.

2010 विश्व कप चैंपियन कोस्टा रिका के खिलाफ दानी ओल्मो, मार्को असेंसियो और फेरान टोरेस के लक्ष्यों के साथ कार्यवाही के प्रभारी थे. पहले हाफ के शुरुआती मिनटों में अपना शुरुआती प्रयास सिर्फ वाइड भेजने के बाद ओल्मो ने आखिर 11वें मिनट में गोल किया. जोर्डी अल्बा के लो क्रॉस पर कीलर नवीस का हाथ होने में कामयाब होने के बाद, असेंसियो ने स्कोर 2-0 कर दिया. स्पेन के लिए तीसरा गोल टोरेस ने किया जिन्होंने 31वें मिनट में पेनल्टी किक के जरिए गोल करने के लिए धैर्य बनाए रखा. खेल ने स्पेनिश टीम का पक्ष लिया क्योंकि वे सातवें स्थान पर हैं जबकि कोस्टा रिका फीफा रैंकिंग में इकतीसवें स्थान पर है. मध्य-क्षेत्र के अनुभवी खिलाड़ी सर्जियो बुस्केट्स ने गेंद को नियंत्रित करते हुए और विपक्ष के बचाव में जगह बनाते हुए शॉट लगाए. स्पेनिश टीम ने शुरू से ही अपना दबदबा बनाए रखा और गेंद पर अपना कब्जा बनाए रखा. उन्होंने अपनी प्रसिद्ध शॉर्ट पास खेलने की तकनीक के साथ गेंद को शानदार ढंग से नियंत्रित किया और अंतराल बनाकर कोस्टा रिकन बॉक्स के लिए रन बनाए.


SA20 League: साउथ अफ्रीका की नई लीग में इस टीम के लिए खेलेंगे Jofra Archer

FIFA World Cup: जापान ने जर्मनी को हराकर किया एक और बड़ा उलटफेर, 2-1 से दी शिकस्त

Ind Vs Nz: ये वनडे सीरीज नहीं विश्व कप का आगाज है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com