पंजाब में 100-वर्षीय महिला की हत्या, परिवार का आरोप - रेप भी किया गया

पंजाब में 100-वर्षीय महिला की हत्या, परिवार का आरोप - रेप भी किया गया

चंडीगढ़:

पंजाब में पटियाला के निकट एक गांव में सोमवार सुबह 100-वर्षीय एक महिला का शव उसी के धान के खेत में पड़ा मिला, और परिवार का आरोप है कि हत्या किए जाने से पहले महिला के साथ बलात्कार भी किया गया है.

दौणकलां गांव में करतार कौर नामक इस महिला का खून से लथपथ अर्द्धनग्न शव सोमवार सुबह मिला. करतार कौर के सिर पर चोटों के कई निशान मिले हैं.

करतार कौर के पोते गुरदेव सिंह ने कहा कि परिवार आधी रात को सोने के लिए चला गया था, जबकि उनकी दादी को खुले में सोने की आदत थी. गुरदेव ने कहा, "सुबह हमने उन्हें मरा हुआ पाया... उनके साथ रेप किया गया था, और उनकी मौत सिर पर लगी चोटों की वजह से हुई..."

फिलहाल पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही हैं. एक अधिकारी के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुष्टि होने की स्थिति में केस में बलात्कार की धाराएं जोड़ ली जाएंगी. पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले में ड्रग एडिक्टों पर शक है, और उनकी तलाश में डॉग स्क्वाड की मदद ली जा रही है.

पुलिस अधिकारी हरविंदर विर्क ने बताया, "शुरुआती जांच के आधार पर हम कह सकते हैं कि यह ज़मीन-जायदाद से जुड़े झगड़े का मामला नहीं है... यह किन्हीं ड्रग एडिक्टों का काम हो सकता है..."

यह वारदात ऐसे वक्त पर हुई है, जब राज्य की शिरोमणि अकाली दल व भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के गठबंधन वाली सरकार कानून एवं व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति को लेकर विपक्ष के निशाने पर है. स्थिति पर विरोध दर्ज करने के लिए कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को राज्यपाल से मुलाकात करने जा रहा है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com