भाजपा विधायक के घर चोरी, करीब 25 लाख रुपये और 50 ग्राम सोना उड़ाया

भाजपा विधायक के घर चोरी, करीब 25 लाख रुपये और 50 ग्राम सोना उड़ाया

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के घर पर हुई चोरी
  • सपरिवार इंदौर गए थे सिसोदिया
  • किसी जानकार के वारदात करने का शक
मंदसौर:

अज्ञात चोरों ने बीती रात शहर के भाजपा विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के सूने मकान से 20-25 लाख रुपये नकद और 50 ग्राम सोने के जेवर चुरा लिए। घटना के वक्त विधायक परिवार सहित घर से बाहर इन्दौर गए हुए थे।
 
पुलिस अधीक्षक मनोज शर्मा ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद बताया कि चोरों ने सिंह के नई आबादी इलाके में स्थित घर की आलमारी से 20-25 लाख रुपये नकद और 50 ग्राम सोना चुरा लिया। पुलिस द्वारा मामले में जांच कर चोरों को जल्द पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।
 
विधायक सिसोदिया ने बताया कि वह और उनकी पत्नी निजी काम से इन्दौर गए थे। पीछे घर पर कोई नहीं था। बीती रात अज्ञात चोर उनकी आलमारी में रखे 20-25 लाख रुपये नकद तथा 50 ग्राम सोना चुरा ले गए।
 
उन्होंने अशंका जताई है कि चोर कोई जानकार ही होंगे, क्योंकि उन्होंने बड़ी सुविधापूर्वक चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर पीछे के दरवाजे से नहीं घुसे जबकि पीछे की तरफ तीन दरवाजे हैं। उन्होंने बताया कि चोर ने सामने के दरवाजे को डुप्लीकेट चाबी से ही खोला होगा क्योंकि दरवाजों में कहीं कोई तोड़ फोड़ नहीं की गई है।
 
उन्होंने बताया कि कमरे में रखी 5 आलमारियों में से 4 आलमारियां चोरों ने नहीं खोलीं और एक आलमारी को चोरों ने डुप्लीकेट चाबी से खोल कर यह चोरी की है, जबकि दूसरी अलमारी में रखे 2-3 लाख रुपये के जेवर बच गए। विधायक ने आशंका जताई कि चोर कोई जानकार था इसलिए उसने बड़ी सावधानीपूर्वक चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com