ठाणे : भिवंडी में जौहरी की दुकान से लाखों के गहने चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

ठाणे : भिवंडी में जौहरी की दुकान से लाखों के गहने चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

खास बातें

  • दुकान की दीवार तोड़कर सुरंग बनाई, दुकान में लगा कैमरा तोड़ा
  • आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर, पकड़ने के लिए चार टीमें बनाई गईं
  • दुकानदार के मुताबिक 20 से 25 लाख रुपए के जेवरात चोरी हुए
मुंबई:

मुंबई से सटे ठाणे जिले के भिवंडी में एक जौहरी की दुकान से लाखों के गहने चोरी हो गए। चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने बाकायदा दीवार तोड़ने के बाद सुरंग बनाकर चोरी को अंजाम दिया। चोरी की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हालांकि आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
 
मामला मुंबई से सटे भिवंडी के सागर ज्वैलर्स का है। तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि पहले आरोपी ने दीवार तोड़ी, दुकान की हद में छोटी सुरंग बनाई। अंदर आने के बाद पहले दुकान में लगे कैमरे को तोड़ दिया। वह इस बात से बेखबर था कि उसकी करतूत कैमरे में कैद हो चुकी है।  इत्मीनान से दुकान के अंदर घुसकर आरोपी ने सोने-चांदी के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया।

सुबह दुकान खोली तो सामान बिखरा मिला
दुकान के मालिक नरेश जैन ने बताया " जब मैंने सुबह 10.30 बजे दुकान खोली तो सब सामान बिखरा था। चांदी-सोना सब माल लेकर चले गए 20-25 लाख का चोरी हुआ। दुकान के पीछे दीवार तोड़ाकर फिर सुरंग बनाकर अंदर घुसा।" पुलिस ने 4 टीमें बनाकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। भिवंडी टाउन थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर महेश आंधले ने कहा " टाउन पुलिस स्टेशन की हद में सागर ज्वैलर्स नाम की दुकान है। आरोपी पीछे से दुकान तोड़कर अंदर आया। सीनियर अफसरों के मार्गदर्शन में 4 टीमें बनाई हैं, आरोपी सीसीटीवी में कैद हुआ है जल्द पकड़ा जाएगा।"
तस्वीरों में दिख रहा आरोपी नाबालिग लग रहा है। पुलिस को शक है कि उसके साथ उसके कई और साथी इस वारदात में शामिल हो सकते हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com