गुड़गांव : एक वकील के पिटाई करने के बाद नेपाली घरेलू सहायक ने की खुदकुशी

गुड़गांव :  एक वकील के पिटाई करने के बाद नेपाली घरेलू सहायक ने की खुदकुशी

प्रतीकात्मक तस्वीर

गुड़गांव:

यहां के एक पॉश इलाके में मामूली विवाद को लेकर उच्चतम न्यायालय के एक वकील द्वारा पिटाई किये जाने के बाद एक व्यापारी के यहां काम करने वाले एक नेपाली घरेलू सहायक ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली है।

पीड़ित की पहचान केशव गमल (21) के रूप में की गयी है जो दीपक मल्होत्रा के पास काम करता था। मल्होत्रा दिल्ली में अपना व्यापार करते हैं और पिछले कई सालों से वह उनके यहां काम कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि यह घटना कल डीएलएफ फेज-1 इलाके में कल दोपहर तीन बजे के करीब उस समय हुई जब केशव मल्होत्रा की कार को पार्क करने के लिए उसे पीछे कर रहा था और इस प्रक्रिया में कथित तौर पर दो गमले टूट गए।

गुड़गांव पुलिस के एसीपी (पीआरओ) हवा सिंह ने बताया कि यह गमला मल्होत्रा के पड़ोसी उच्चतम न्यायालय में एक वरिष्ठ वकील का था जो घटना से उत्तेजित हो गये और कथित तौर पर केशव पर लाठी से हमला किया।

उसके बाद मल्होत्रा उसे बचाने के लिए आए लेकिन वकील ने उनके साथ भी गाली गलौज की। उसके बाद केशव तीसरी मंजिल पर अपने कमरे में गया और अंदर से कमरा बंद करके छत से लटक कर खुदकुशी कर ली।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने डीएलएफ फेज एक थाना में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। सिंह ने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है।