वैष्णवी प्रोडक्शन का नया सॉन्ग 'कैसे भुलाऊं' हुआ रिलीज, देखें Video

लंबे इंतजार के बाद, वैष्णवी प्रोडक्शन हाउस के अपकमिंग हिंदी सॉन्ग 'कैसे भुलाऊं' (Kaise Bhulaun Song) रिलीज हुआ.

वैष्णवी प्रोडक्शन का नया सॉन्ग 'कैसे भुलाऊं' हुआ रिलीज, देखें Video

'कैसे भुलाऊं' (Kaise Bhulaun Song) रिलीज

नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद, वैष्णवी प्रोडक्शन हाउस के अपकमिंग हिंदी सॉन्ग 'कैसे भुलाऊं' (Kaise Bhulaun Song) रिलीज हुआ. यह गाना वैष्णवी प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. लॉन्च के बाद से टीजर को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने का पोस्टर रिलीज कुछ दिन पहले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कबीरा फेम तोची रैना ने ऋषिकेश में किया था.

'कैसे भुलाऊं' (Kaise Bhulaun Song) वैष्णवी प्रोडक्शन हाउस का बॉलीवुड जॉनर का रोमांटिक गाना है, जिसके सिंगर हैं शैल और गाने के वीडियो का डायरेक्शन किया है ओमी उमेश भट्ट ने. गाने की वीडियो में शैल सेकंड लीड भी कर रहे हैं, जबकि मेन लीड में हैं साहिल और फीमेल लीड हैं दिव्या. गाने को ऋषिकेश, उत्तराखंड के खूबसूरत लोकेशन्स में शूट किया गया है. टीजर में ऋषिकेश की खूबसूरत लोकेशंस, बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी, शानदार सिंगिंग, एक्टिंग और जबरदस्त डायरेक्शन देखने को मिलता है जिससे गाने के रिलीज़ के लिए उत्सुकता बढ़ाता है.

'कैसे भुलाऊं' (Kaise Bhulaun Song) वैष्णवी प्रोडक्शन हाउस का तीसरा म्यूजिक एल्बम हैं, इससे पहले इनके दो भजन 'जग को तारने वाली मैय्या' और 'सरस्वती वंदना' रिलीज हो चुके हैं. दोनों भजन शैल ने ही गाये थे और उनके वीडियो का डायरेक्शन ओमी उमेश भट्ट ने किया था. अब ओमी-शैल की जोड़ी अपना पहला हिंदी कमर्शियल सांग लेकर आ रहे हैं, जिसमे उनके साथ हैं साहिल और दिव्या. वैष्णवी प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर सोहन लाल भट्ट ने बताय कि इसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग मुंबई में की गयी थी. इसके गीतकार किशन पालीवाल और कंपोजर है दुष्यंत कुमार. 'कैसे भुलाऊं' के वर्ल्डवाइड म्यूजिक डिस्ट्रीब्युशन का जिम्मा है मूवमेंट क्रिएशन्स का और उत्तराखंड महासंघ इसके प्रमोटर हैं.

डायरेक्टर ओमी उमेश भट्ट ने बताया कि 'कैसे भुलाऊं' (Kaise Bhulaun Song) बहुत ही रूमानी गाना है जिसके शूटिंग के लिए उन्हें ऋषिकेश ही सबसे बेहतर लोकेशन लगी. ओमी उमेश भट्ट, प्रोडक्शन मैनेजर राज लेखराज सिंह, ऋषिकेश में टीम के प्रोडक्शन कोऑर्डिनेटर्स उदय भट्ट और प्रजेश कुरियाल ने 5 दिन तक ऋषिकेश में लोकेशंस रेकी की. उत्तराखंड टूरिज्म ने भी भरपूर सहयोग देते हुए बहुत जल्दी जल्दी शूटिंग की परमिशन दी और शूटिंग में पूरा सहयोग दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैष्णवी प्रोडक्शन हाउस के कैमरा डोप विनोद शर्मा के द्वारा किया गया ऋषिकेश में 'कैसे भुलाऊं' (Kaise Bhulaun Song) का पोस्टर शूट पहले से ही सोशल मीडिया पर  तारीफ बटोर रहा है. विनोद शर्मा की अगुवाई में कैमरा टीम के बिट्टू गिल, जावेद खान, राम राणा और शाह खान ने ऋषिकेश की खूबसूरत लोकेशंस को बेहतरीन तरीके से शूट किया है और 'कैसे भुलाऊं' के शूट के बाद उत्तराखंड में खास तौर पर ऋषिकेश में शूटिंग के लिए और बैनर्स आएंगे.