VIDEO: मध्य प्रदेश के सरकारी कॉलेज में प्रोफेसर और प्रिंसिपल के बीच तीखी बहस के बाद हाथापाई

सहायक प्रोफेसर द्वारा कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर शेखर मेदमवार पर हमला करने का सीसीटीवी फुटेज में सोशल मीडिया पर 15 जनवरी को वायरल होने के बाद केस दर्ज किया गया है. 

VIDEO: मध्य प्रदेश के सरकारी कॉलेज में प्रोफेसर और प्रिंसिपल के बीच तीखी बहस के बाद हाथापाई

हाथापाई का एक सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया गया

भोपाल:

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक सरकारी कॉलेज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें कॉलेज के प्रिंसिपल और सहायक प्रोफेसर के बीच जमकर मारपीट होती दिखाई पड़ रही है. सहायक प्रोफेसर जिस कॉलेज में पढ़ाते हैं वहीं के प्रिसिंपल के साथ मारपीट करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं. सहायक प्रोफेसर ब्रह्मदीप अलूने के खिलाफ मारपीट और  डराने-धमकाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. 

यह घटना उज्जैन जिले की घटिया तहसील के स्वर्गीय नागुलाल मालवीय महाविद्यालय की है. अलुने द्वारा कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर शेखर मेदमवार पर हमला करने का सीसीटीवी फुटेज में सोशल मीडिया पर 15 जनवरी को वायरल होने के बाद केस दर्ज किया गया है. 

अलुने का तबादला भोपाल से उज्जैन के कॉलेज में हुआ था. प्राचार्य (प्रिंसिपल) के मुताबिक, प्रोफेसर को रोजाना 5 किलोमीटर पैदल चलना पड़ता था. प्रिंसिपल ने कहा, "हमारे पास पहले से ही कर्मचारियों की कमी है. 15 जनवरी को कॉलेज को टीकाकरण केंद्र लगना था. मैंने उसे इस बारे में बात करने के लिए सहायक प्रोफेसर को बुलाया था, लेकिन वह गुस्सा गए और मुझे गालियां देने और घूंसे मारने लगे.

वहीं, दूसरी ओर प्रोफेसर ने प्रिंसिपल पर स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया. उन्होंने आरोप लगाया, "मेदमवार के कार्यकाल के दौरान, तीन लोगों ने समय से पहले सेवानिवृत्ति ले ली है. वह स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करते हैं. उन्होंने मुझे अपने कमरे में बुलाया और अपशब्दों का इस्तेमाल किया. इसकी वजह से झगड़ा हुआ." मारपीट का यह वीडियो प्रिंसिपल के कमरे का है. 

सीसीटीवी फुटेज के वीडियो में दिख रहा है कि सहायक प्रोफेसर अलुने और कॉलेज के प्रिंसिपल के बीच बहस चल रही है. देखते ही देखते यह बहस मारपीट में तब्दील हो जाती है. गुस्साए सहायक प्रोफेसर पहले तो कुर्सी से खड़े होकर प्रिंसिपल को थप्पड़ जड़ते और फिर कुछ सामान फेंक कर मारते हैं. उसके बाद दोनों में हाथापाई हो जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com